संदिग्धावस्था में से झुलसकर महिला की मौत

मेंहनगर कस्बा के नई गांव में गुरुवार की रात को संदिग्ध परिस्थिति में आग से एक महिला की झुलस कर मौत हो गई। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

By: Devesh Singh

Published: 29 Mar 2019, 06:23 PM IST

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

आजमगढ़। मेंहनगर कस्बा के नई गांव में गुरुवार की रात को संदिग्ध परिस्थिति में आग से एक महिला की झुलस कर मौत हो गई। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तरवां थाना क्षेत्र के सिंहपुर कुदियार गांव निवासी झिनकू राम की पुत्री 42 वर्षीय गुड्डी देवी की शादी नई गांव निवासी चंद्रदेव राम के साथ हुई थी। गुड्डी के चार पुत्र व एक पुत्री हैं। इनमें एक पुत्र व पुत्री दिव्यांग हैं। गुड्डी का पति मजदूरी करता है। गुरुवार की रात लगभग आठ बजे गुड्डी घर में चूल्हे पर भोजन बना रही थी। लोगों का कहना है कि किसी बात को लेकर पति से विवाद हुआ। इससे नाराज होकर उसने आग लगाकर आत्मदाह का प्रयास किया।

आग से गंभीर रूप से झुलसी महिला को परिवार के लोग उसे आननफानन इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। मौत की खबर पाकर मायका पक्ष के लोग भी जिला अस्पताल आ गए। इस संबंध में अहरौला थानाध्यक्ष अयोध्या तिवारी ने कहा कि अभी उन्हें इस घटना के संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned