scriptUP में महिला का अपहरण कर गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को थाने से छोड़ा | Women Gangrape after Kidnap in Up azamgarh | Patrika News

UP में महिला का अपहरण कर गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को थाने से छोड़ा

locationआजमगढ़Published: Aug 22, 2019 05:27:52 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

गैंगरेप के आरोपी को हिरासत में लेने के बाद भी पुलिस ने छोड़ दिया

Gangrape in azamgarh

आजमगढ़ में गैंगरेप

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र में एक महिला को अगवा कर गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। महिला का आरोप है कि गैंगरेप करनेवालों को हिरासत में लेने के बाद भी पुलिस ने छोड़ दिया। अब वह तरह तरह की धमकी दे रहे है। पीड़ित ने एसपी को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगायी है।

महिला का आरोप है कि पांच अगस्त को उसकी मोबाइल पर फोन आया कि मैं तुम्हारा पति बोल रहा हूं। मेरा सेलेक्शन पुलिस में हो गया है। ट्रेनिंग पर जाना है लेकिन मेरे पास पैसा नहीं है तुम अपना आभूषण लेकर अंडा फार्म पर आ जाओ। जब उसने यह बात अपने पिता को बताई तो वे तैयार हो गये और आभूषण लेकर जाने की इजाजत दे दी। इसके बाद जब वह वहां पहुंची तो पहले से घात लगाये बैठे चार लोगों ने अंगोछे से उसका मुंह बांधकर बोलेरो में बैठा दिया और एक सुनसान कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

मौका पाकर मैंने इसकी जानकारी फोन पर अपने पिता को दी। पिता और पति ने पुलिस को सूचित किया। रौनापार पुलिस ने दबाव बनाया तो आरोपी बीस अगस्त को आरोपी उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने सभी को हवालात मेें डाल दिया और उसे पति के साथ घर भेज दिया। एसओ ने कहा कि अभियुक्तों को मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जाएगा लेकिन उन्हें छोड़ दिया गया। यहां तक कि मुकदमा भी नहीं लिखा गया। अब आरोपी तरह तरह से धमकी दे रहे है। पीड़ित ने गुरूवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो