scriptयूपी में महिला के साथ छेड़खानी और मारपीट, कपड़े फाड़े, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा | Women molestaion and brutally beaten in Up azamgarh | Patrika News

यूपी में महिला के साथ छेड़खानी और मारपीट, कपड़े फाड़े, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

locationआजमगढ़Published: Oct 12, 2018 10:57:04 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

आरोपी दे रहे जान से मारने की धमकी

minor girl molestation

महिला के साथ छेड़खानी व मारपीट

आजमगढ़. यूपी में महिला के साथ छेड़खानी और मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मार पीटकर घायल करने व अश्लील हरकत का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़ित महिला ने एसपी को फैक्स के माध्यम से आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार अहिरौला थाना क्षेत्र की एक महिला ने आरोप लगाया कि वह गांव के दुर्गा जी मंदिर से 10 अक्टूबर को करीब 10 रात में घर वापस आ रही थी । इसी दौरान की ही उर्मिला पत्नी अच्छेलाल ने उसे बिना किसी कारण के पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान फोन कर उर्मिला ने गांव के सौरभ, राहुल व तीन अज्ञात लोगों को बुला लिया। जिन्होंने मिलकर उसे मारा पीटा साथ ही उसके साथ अश्लील हरकत करने के साथ ही उसके कपड़े भी फाड़ दिये।
इसी दौरान डॉयल 100 का वाहन मौके पर पहुचा और एक आरोपी राहुल को पकड़कर थाने ले गयी जबकि अन्य आरोपी मौके से फरार हो गये। सुबह होने पर पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने एक दिन बीत जाने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया। वहीं आरोपी उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहे है। जिससे परेशान पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो