यहां सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतरी महिलायें, जानिए क्या है कहानी

यहां सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतरी महिलायें, जानिए क्या है कहानी
Protest

तूल पकड़ता दिख रहा है दो मासूमों के साथ दुराचार कर हत्‍या का मामला, जुलूस निकाल मांगी फांसी की सजा

आजमगढ़. दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव दो मासूम बच्‍चों के साथ आप्राकृतिक दुष्‍कर्म कर हत्‍या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। क्षेत्र की महिलाओं ने शुक्रवार को विशाल जुलूस निकाल हत्‍यारे को फांसी देने की मांग की।

 
बता दें कि गत दिनों सुरहन गांव के एक युवक ने वर्ष 1966 में हुई हत्‍या का बदला लेने के लिए दो बालकों आर्यन तथा आदित्य के साथ दुराचार कर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने इस ममाले में आरोपी रितेश सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: नवाबगंज हत्याकांड में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया यह अहम आदेश, पीड़ित परिवार को मिलेगी नौकरी

रितेश के कृत्‍य से क्षेत्र में जहां दहशत का माहौल है वहीं लोग चाहते हैं कि उसे कड़ी सजा मिले। अपनी बात शासन प्रशासन तक पहुंचाने के लिए स्‍थानीय महिलाओं ने शुक्रवार को जुलूस निकाला और हत्‍यारे को फांसी की सजा देने की मांग की।


भाजपा श्रम प्रकोष्‍ठ की काशी प्रांत की अध्‍यक्ष मेनका सिंह के नेतृत्‍व में जुलूस निकालने वाली महिलएं प्रदर्शन करते हुए मार्टीनगंज नायाब तहसीलदार अरूण कुमार यादव को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर माधुरी गुप्ता , लाली तिवारी, ममता सिंह, डाली तिवारी, अन्जना सिह, रामलखन सिह, श्याम कन्हैया बाल मुकुंद, सुनील सिंह  उत्म सिह, रमेश आदि उपस्थित थे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned