दहेज हत्‍या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महिलाओं का प्रदर्शन

दहेज हत्‍या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर महिलाओं का प्रदर्शन
women protest

महिलाओं का आरोप, खुलेआम घूम रहे दहेज हत्यारोपी, एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

आजमगढ़. दहेज हत्या के मामले में खुलेआम घूम रहे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांगको लेकर पीड़ित पक्ष ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन किया। तरवां थाना क्षेत्र के सरैया ग्राम निवासी शाहजहां बेगम पत्नी अमानुल्लाहसोमवार को परिजनों और गांव वालों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। इस दौरानपीड़ित पक्ष ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर दहेज हत्या आरोपियों की गिरफ्तारीको लेकर विरोध प्रदर्शन किया।


यह भी पढ़ें:

योगीराज में भूख से मर गया भोलानाथ, नोटबंदी के बाद नहीं मिल रहा था काम


मृतका नसीमा की मां शाहजहां बेगम का आरोप है किजुलाई माह के प्रथम सप्ताह में क्षेत्र के बेलहाडीह गांव में ब्याही उसकी पुत्रीनसीमा को ससुराल वालों ने दहेज के चलते जलाकर मार डाला। इस मामले में ससुराल पक्षके खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इसके बाद विपक्षीगण मामले मेंसुलह-समझौते के लिए पीड़ित पक्ष को धमकी देते हुए दबाव बना रहे हैं। इस बात कीशिकायत किए जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई सुनवाई न करने पर आरोपीगण बेखौफखुलेआम घूम रहे हैं। इस मामले में क्षेत्राधिकारी सदर अकमल खान ने प्रकरण कोसंज्ञान में लेते हुए उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned