आम के लिए दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक महिला की मौत

आम के लिए दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक महिला की मौत
dispute for mango

रौनापार थाना क्षेत्र के नकीब खजौली गांव का मामला

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र के नकीब खजौली गांव में गत 13 मई को आम बिनने की बात को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में घायल 45 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान बुधवार की सुबह मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि नकीब खजौली गांव में बीते 13 मई की सुबह आंधी के दौरान आम बिनने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। बताते हैं कि गांव के चंद्रिका यादव के बागीचे में आम बिनने के लिए गई 45 वर्षीय मीना पत्नी निजामुद्दीन और चंद्रिका की पुत्री के बीच आम बिनाने को लेकर विवाद हुआ। जानकारी होने पर दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए।


यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: सीएम योगी आदित्यनाथ की UP में जेल का ऐसा खेल, न्यायालय भी रह गया हैरान



मारपीट की इस घटना में मीना (45) पत्नी निजामुद्दीन, मुस्लिम (17), सलाहुद्दीन (16), पुत्तुल (40), शहनाज (25), तारा (40), कमलुन्निशा (45), सुलुरी (70) व नाजो (25) घायल हो गए थे। वहीं दूसरे पक्ष के शशिकला (18), नव्या (15),  दिव्या (12), धर्मेंद्र (10) व उमा (8) पुत्रगण चंद्रिका यादव भी घायल हुए थे।

दोनों पक्षों द्वारा मुकामी थाने में घटना के बाबत प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मारपीट में घायल मीना का उपचार चल रहा था। जिला अस्पताल में उपचाराधीन मीना ने बुधवार की सुबह दम तोड़ दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रौनापार का कहना है कि मृतक पक्ष द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ा दी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। मृतका का पति विदेश रहता है। मृतका के तीन पुत्र व तीन पुत्री बताए गए हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned