scriptयुवती के सीने में ही दफन हो गये मौत के राज, महीने भर से लड़ रही थी जिंदगी की जंग | young girl death after one month in coma condition in hospital | Patrika News

युवती के सीने में ही दफन हो गये मौत के राज, महीने भर से लड़ रही थी जिंदगी की जंग

locationआजमगढ़Published: Nov 15, 2017 07:48:27 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

बेहोशी की हालत में मिली थी युवती, मौत पर उठ रहे कई सवाल

death

नहीं रही युवती

आजमगढ़. जिले के एक अस्पताल में पिछले कई दिनों कोमा में गई युवती की बुधवार को मौत हो गई। जो पिछले दिनों बेहोशी की हालत में मिली थी। जिसके बाद इसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया था। युवती की मौत तो हो गई। पर उसकी जिंदगी से जुड़े कई सवाल लोगों के जेहन में कौंध रहे हैं। ये सवाल बार-बार उठ रहा है कि युवती को आखिर बेहोशी की हालत में लाने वाला कौन था। उसकी इस हालात के पीछे आखिर किसका हाथ है।
परिजनों में भी दिखी लापरवाही

बतादें कि रौनापार थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक युवती पुलिस को बेहोशी की हालत में मिली। अस्पताल में उस भर्ती कराया गया जहां उसका काफी दिनों से इलाज चल रहा था। युवती कोमा में थी।
जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों की इस घटना के बारे में बताया। पुलिस के कहने पर परिजन अस्पताल में उसे देखने पहुंचे। इतना ही नहीं इस घटना कि रिपोर्ट भी परिजनों ने कई दिनों के बाद दर्ज कराया। पर आखिर इसके पीछे वजह क्या थी। क्यूं परिवार के लोग मुकदमा दर्ज कराने से पीछे हटते रहे। कई ऐसे सवाल हैं जिसका जवाब सिर्फ युवती ही दे सकती थी। पर अब वो इस दुनियां में रही ही नहीं।
जताई जा रही थी रेप की आशंका
युवती के मिलने के बाद उसके हालात देखकर यह अंदेशा जताया जा रहा था कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। पर मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद रेप की पुष्टि नहीं हुई। पर ये सवाल, सवाल ही बना रहा कि आखिर युवती के साथ इतनी निर्दयता क्यूं और किसलिए की।
पुलिस सक्रियता नहीं दिखी
युवती के साथ इतनी बड़ी वारदात के बाद भी खाकी की लापरवाही भी दिखी। कई दिन वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूती रही। पर पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर सकी। हालांकि ये खुलासा करना पुलिस के लिए अब भी चुनौती बनी हुई है कि युवती की हत्या हुई या दुघर्टना। पर पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि पीड़िता बाइक से गिरकर घायल हुई थी। उसे तिल का ताड़ बना गया।

ट्रेंडिंग वीडियो