script

25 हजार रूपये का ईनामी साइबर अपराधी गिरोह का सरगना गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Jul 04, 2019 07:15:59 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस ने उसके पास से एक तमन्चा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया।

criminal arrested

अपराधी गिरफ्तार

आजमगढ़. दीदारगंज थाने की पुलिस को गुरूवार को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सुरहन मंदिर के पास से 25 हजार रूपये का ईनामी साइबर अपराधी गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से एक तमन्चा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

दीदारगंज थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार सिंह गुरूवार को क्षेत्र भ्रमण पर थे उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि सरायमीर थाने में गैगेस्टर एक्ट में निरूद्ध 25 हजार पुरस्कार घोषित वांछित अभियुक्त सतीश पुत्र उमेश निवासी बनगाँव थाना दीदारगंज जनपद आजगमढ़ सुरहन मन्दिर के पास मौजूद है। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और घेरेबंदी कर उसे धर दबोचा। पुलिस ने उसके पास से 303 बोर तमंचा व 2 अदद जिन्दा कारतूस बरामद किया।

पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि सतीश एक शातिर किस्म का जालसाज व साइबर अपराधी है जिसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। इस गिरफ्तारी व बरामदगी पर अभियुक्त सतीश के विरूद्ध थाना दीदारगंज पर 25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इससे पूर्व अभियुक्त अपने गिरोह के साथ एटीएम कार्ड़ बदलकर फर्जी तरीके से पैसा निकालने के प्रकरण में थाना सरायमीर पुलिस द्वारा वर्ष 2018 में गिरफ्तार किया गया था जिसके सम्बन्ध में स्थानीय थाना में मामला पंजीकृत किया गया था।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो