scriptचुनाव प्रचार कर लौट रहे प्रधान पुत्र को बदमाशों ने मारी गोली | young man attempted shot dead in Azamgarh | Patrika News

चुनाव प्रचार कर लौट रहे प्रधान पुत्र को बदमाशों ने मारी गोली

locationआजमगढ़Published: Mar 31, 2021 02:25:38 pm

-निजी अस्पातल में चल रहा है घायल का उपचार, हालत गंभीर
-रौनापार थाना क्षेत्र के झंडी का पूरा और पल्थी का पुरा गांव के बीच हुई घटना
-घटना के बाद से तनाव, गांव में तैनात की गयी फोर्स

गोली लगने से घायल युवक

गोली लगने से घायल युवक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की घोषणा के साथ ही खूनी खेल भी शुरू हो गया है। अभी होली के दिन बरदह थाना क्षेत्र में प्रधान प्रत्याशी की हत्या की गयी तो मंगलवार की देर रात रौनापार थाना क्षेत्र में प्रचार कर लौट रहे निवर्तमान प्रधान के पुत्र को बदमाशों ने गोली मार दी। युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है। मौके पर फोर्स तैनात कर दी गयी है।

रौनापार थाना क्षेत्र के देवारा खास राजा चक्की हाजीपुर गांव निवासी आशीष यादव (25) पुत्र पलटन यादव की मां इंद्रावती देवी गांव की निवर्तमान प्रधान हैं। वह इस बार भी वह चुनाव लड़ रही हैं। मंगलवार की आशीष प्रचार करने गांव में निकला था। रात में करीब 10.30 बजे वह प्रचार कर घर लौट रहा था।

अभी आशीष पैदल झंडी का पूरा और पल्थी का पुरा गांव के मध्य पहुंचा था कि बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली पेट में लगने के कारण वह मौके पर ही गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। आशीष को खून से लथपथ देख लोगों ने आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया।

परिवार के लोगों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित पिता पलटन यादव का कहना है कि इस बार भी हम लोग चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव में हमारी संभावित जीत को भाप विरोधियों ने जानबूझकर घटना को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। मामले की जांच जारी है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो