script

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप

locationआजमगढ़Published: Jan 23, 2020 05:06:18 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

रानी की सराय थाना क्षेत्र का मामला

hanging

hanging

आजमगढ़. रानी की सराय थाना क्षेत्र के सिरसाल गांव स्थित सिवान में गुरुवार की सुबह पेड़ से युवक का लटकता शव देख क्षेत्र में हलचल मच गई। मृतक की पहचान होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है।

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के लुहसा मुबारकपुर ग्राम निवासी 20 वर्षीय मोहित पुत्र दीपचंद परिवार की आजीविका चलाने के लिए ऑटो रिक्शा चलाता था। तीन भाइयों में मंझले मोहित के मां की पहली शादी रानी की सराय क्षेत्र के कोटिला गांव में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद दोनों के बीच संबंध विच्छेद हो जाने के कारण माधुरी ने लुहसा मुबारकपुर ग्राम निवासी दीपचंद से अपनी दूसरी शादी कर ली। माधुरी से जन्मे पहले पति के पुत्र राजू और मोहित के बीच मधुर संबंध थे। जिसके कारण मोहित का राजू के घर आना-जाना होता था। बताते हैं कि इसी दौरान राजू के पड़ोस में रहने वाली किसी युवती से मोहित का प्रेम परवान चढ़ा। इस बात को लेकर युवती के परिजन खार खाए हुए थे।
सोमवार की शाम मोहित राजू के घर पहुंचा उसे देख युवती के परिवार वालों ने विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। बताते हैं कि इस दौरान विपक्षियों द्वारा मोहित से छीनी गई नकदी व मोबाइल फोन को वहां पहुंची पुलिस ने उसे वापस कराया और मोहित को अपने साथ ले गई। इसके बाद उसका पता नहीं चला और गुरुवार की सुबह मोहित का शव सिरसाल गांव के सिवान में पेड़ से लटकता मिला। इस मामले में मृतक के परिवार वालों ने प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
By- Ranvijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो