रिश्तेदार के घर गए युवक का चारपाई पर मिला शव, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

-परिवार ने रिश्तेदार पर ही लगाया मारपीट कर हत्या करने का आरोप एक हिरासत में

-पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होने की उम्मीद

-जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओलमापुर मोहल्ले की घटना

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बे के ओलमापुर मोहल्ले में रिश्तेदार के घर आया युवक शनिवार की सुबह चारपाई पर ही मृत पाया गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने अवैध संबंध के चलते मारपीट कर युवक की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गढ़वल गांव निवासी 25 वर्षीय धनंजय पुत्र पलटन शुक्रवार की शाम लगभग चार बजे घर से रिश्तेदारी जाने की बात कहकर निकला। रात करीब 10.30 बजे वह जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओलमापुर स्थित रिश्तेदार के यहां पहुंचा। भोजन आदि के बाद वह वहीं चारपाई पर सो गया। सुबह चारपाई पर उसका शव देख लोग सन्न रह गए।

स्थानीय लोगों ने युवक की मौत की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद जीयनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी होने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अवैध संबंध के चलते मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस रिश्तेदार के पुत्र को हिरासत में ले कर पूछताछ में जुटी है। मृतक तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था और अभी तीन माह पूर्व ही उसकी शादी हुई थी।

जीयनपुर कोतवाली प्रभारी हिमेंद्र सिंह का कहना है कि मृतक के परिवार ने हत्या की आशंका व्यक्त किया है और रिश्तेदार पर ही आरोप लगाया है। जिसके आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। तभी कुछ कह पाना संभव होगा।

BY Ran vijay singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned