सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल
Road accident

ट्रक से बचने में अनियंत्रित बाइक पलटी, हादसे में मृतक की बुआ व मित्र घायल

आजमगढ़. मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के सिधौना बाजार स्थित रामनगर मोड़ पर शनिवार की सुबह विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से बचने के प्रयास में अनियंत्रित हुई बाइक पलट गई। इस दुर्घटना में 22 वर्षीय बाइक चालक की मौत हो गई जबकि पीछे बैठे उसकी बुआ व मित्र घायल हो गए।

 

गाजीपुर जनपद के बहरियाबाद थाना अंतर्गत आसपुर ग्राम निवासी इंदल राम 22 पुत्र हीरालाल एक दिन पूर्व अपने मित्र स्थानीय जमीन पालनपुर ग्राम निवासी चंदन राम 18 पुत्र सीता राम के साथ क्षेत्र के बेला कलिजपुर गांव निवासी अपनी बुआ के घर गया था शनिवार की सुबह वह अपनी बुआ रीता देवी तथा मित्र चंदन राम के साथ अपने घर के लिए रवाना हुआ तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे सुबह करीब 10:30 बजे बाइक सवार सिधौना बाजार स्थित रामपुर मोड़ के पास पहुंचे तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक को देख बाइक चालक इंदल वाहन से अपना निमंत्रण खो दिया और बाइक पलट गई।



यह भी पढ़ें:  फिर हुआ भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत दो दर्जन लोग घायल
 

इस दुर्घटना में तीनों घायल हो गए स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रुप से घायल इंदल को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाइयों में नजला बताया गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned