scriptप्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी ने रचा अपहरण का नाटक और पहुंच गया आजमगढ़ लेकिन एक कॉल ने बिगाड़ दिया खेल | Young man hatched kidnapping conspiracy to meet girlfriend police arrested | Patrika News

प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी ने रचा अपहरण का नाटक और पहुंच गया आजमगढ़ लेकिन एक कॉल ने बिगाड़ दिया खेल

locationआजमगढ़Published: Sep 23, 2022 01:28:38 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

प्रेमिका से मिलने के लिए एक नाबालिग लड़के ने अपने ही अपहरण का नाटक रच दिया। इसकेे बाद वह प्रेमिका से मिलने आजमगढ़ पहुंच गया लेकिन उसने एक फोन करने की गलती कर दी। पुलिस ने किशोर को पकड़ लिया है।

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. गोरखपुर जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र केे भोपा बाजार चौराहे से बुधवार की सुबह 10 बजे लापता हुआ 17 वर्षीय सुजीत यादव के अपहरण की कहानी पूरी तरह फर्जी मिली है। नागालिग सूजीत ने प्रेमिका से मिलने के लिए अपने अपहरण की फर्जी कहानी गढ़ी थी, जबकि उसके गायब होने के बाद परिवार के लोगों ने डरकर अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया था। वहीं सुजीत अपनों से झूठ बोलकर प्रेमिका से मिलने के लिए आजमगढ़ पहुंच गया था लेकिन उसके एक फोेन काल ने पूरी कहानी से पदा उठा दिया। पुलिस ने सुजीत को हिरासत में ले लिया है। उसने प्रेमिका से मिलने की बात स्वीकार कर ली है।

झंगहा थाना क्षेत्र के सौलाभारी गांव निवासी 17 वर्षीय सुजीत यादव पुत्र श्याम नारायण यादव भोपा बाजार में सड़क के किनारे सिमकार्ड बेचने और पोर्ट करने का कार्य करता है। बुधवार की सुबह उसने घरवालों को बताया कि वह भोपा बाजार चौराहे पर सिम बेचने व पोर्ट के लिए जा रहा है। सुजीत ने अपने दोस्त चंदन से झूठ बोला कि कोई पेट्रोल पंप पर बुलाया है। वह सिम पोर्ट करने जा रहा है। वह सिम पोर्ट करने के बहाने निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। इसके बाद सूरज के दोस्त ने परिवार वालों को उसके गायब होने की सूचना दी।

जब वह शाम को घर भी नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों को उसकी चिंता होने लगी। इसी बीच वह गुरुवार को मोहद्दीपुर की एक छोला-भटूरा के दुकानदार के फोन से घर पर फोनकर बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया है। इसके बाद उसकी मां किरन देवी ने चौरी चौरा थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। किशोर के अपहरण की सूचना पर पुलिस भी सकते में आ गई और उसकी तलाश में जुअ गई। पुलिस सक्रिय हुई तो उसे मोहद्दीपुर बाजार से पकड़ ली। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि करीब दो माह पूर्व आजमगढ़ की एक लड़की से उसकी इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई थी। वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था और घरवालों को बता दिया कि उसका अपहरण हो गया है।

सुजीत ने बताया कि वह बुधवार को ही प्रेमिका के एक संबंधी के घर पहुंच गया था। वहां से वह गुरुवार को मोहद्दीपुर आया और छोला-भटूरा की दुकान से दुकानदार का फोन मांगकर घर फोन किया। प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा उमेश कुमार बाजपेई ने बताया कि सब इंस्पेक्टर आलोक सिंह ने फोन के जरिए सुजीत को मोहद्दीपुर से पकड़ कर चौरीचौरा लेकर आए। इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई, पुलिस ने किशोर का बयान दर्ज कर लिया है। परिजनों के आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो