scriptयुवक ने पहले किया शादी का वादा अब घर में कैद कर प्रेमिका का कर रहा उत्पीड़न, जानिए क्या है पूरा मामला | young man imprisoned girlfriend SP Azamgarh ordered an inquiry | Patrika News

युवक ने पहले किया शादी का वादा अब घर में कैद कर प्रेमिका का कर रहा उत्पीड़न, जानिए क्या है पूरा मामला

locationआजमगढ़Published: Aug 13, 2022 08:22:12 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

एक शादीशुदा युवक ने दिल्ली में एक युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया और उसे भागकर अपने घर ले आया। जब युवती को पता चला कि युवक पहले दो शादी कर चुका है और उसके तीन बच्चे हैं तो उसने विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद युवक ने युवती को घर में ही बंधक बना लिया। जानकारी होने पर युवती के परिवार के लोग आजमगढ़ पहुंचे और एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की।

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. रोजी रोटी के लिए दिल्ली गए एक शादीशुदा युवक ने वहां एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसे लेकर भाग गया। जब युवती युवक के घर पहुंची तो उसे पता चला कि युवक पहले ही दो शादी कर चुका है और उसके तीन बच्चें हैं तो उसे झटका लगा। युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसे घर में कैद कर लिया। युवती ने किसी तरह इसकी सूचना परिजनों को दी तो परिवार के लोग आजमगढ़ पहुंच गए और एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

महराजगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव निवासी एक युवक रोजी रोटी के लिए दिल्ली गया था। वहीं उसने पहाड़गंज क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने युवती से शादी का वादा किया तो वह युवक के साथ घर से भाग गई। युवक प्रेमिका के साथ उसके घर पहुंची तो उसे पता चला कि प्रेमी पहले भी दो शादी कर चुका है। उसके तीन बच्चे हैं। प्रेमी की सच्चाई जानकर युवती को बड़ा झटका लगा। उसने युवक पर धोखा देने का आरोप लगाया और घर जाने की बात कही तो प्रेमी ने उसे घर में कैद कर दिया। उसे भोजन भी देना बंद कर दिया। एक दिन वह कमरे से बाहर निकली तो किसी का फोन मांगकर परिवार के लोगों को आपबीती बताई। इसके बाद युवती की मां, मौसी और चाची शनिवार को महराजगंज थाने पहुंच गई। उन्होंने थाने में जमकर हंगामा किया।

परिवार का आरोप था कि महराजगंज थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव निवासी आशीष मिश्रा उर्फ राजा पुत्र रामदुलार उनकी पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले गया। प्रेमी की असलियत पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। विरोध करने पर जब उसके साथ प्रताड़ना का दौर शुरू हुआ तो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। पीड़िता ने गांव के किसी संवेदनशील इंसान की मदद से घर पर फोन कर खाना-पीना भी नहीं दिए जाने की बात बताई। इसके बाद वे आजमगढ़ आए हैं।

इस संबंध में उन्होंने पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने मामले में लीपापोती कर दी। इसके बाद मजबूरन आज वे लोग एसपी से मिले हैं। आरोप लगाया कि आशीष इसके पहले दो शादी कर चुका है। उसके तीन बच्चे भी हैं। उन्हें डर है कि आशीष ने कहीं उनकी पुत्री को बेच न दिया हो। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो