आजमगढ़ में युवक की चाकू मारकर हत्या, बचाने आये तीन लोगों पर भी जानलेवा हमला

आजमगढ़ में युवक की चाकू मारकर हत्या, बचाने आये तीन लोगों पर भी जानलेवा हमला

Akhilesh Tripathi | Publish: Sep, 09 2018 06:08:50 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

घायलों में एक युवक की हालत गंभीर बताई गई है।

आजमगढ़. दरवाजे पर पड़ी गंदगी देख दो पट्टीदारों के बीच हुए विवाद से नाराज एक पक्ष के लोगों ने बाजार से घर लौटे 25 वर्षीय युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस मामले में बीच-बचाव करने पहुंचे मृतक की पत्नी, चाचा व चचेरा भाई तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक युवक की हालत गंभीर बताई गई है। जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें:

पीड़ित वकील का आरोप, BJP विधायक ने जमीन पर किया है कब्जा, कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

कंधरापुर क्षेत्र के कपसा ग्राम निवासी मनोज कुमार (25) पुत्र रामचंद्र व राजमन दोनों सगे पटीदार हैं। बताते हैं कि शनिवार की रात दोनों कंधरापुर बाजार से वापस अपने घर लौटे। अपने घर के दरवाजे पर गंदगी देख मनोज ने पड़ोसी पट्टीदार राजमन से विरोध जताया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा और राजमन को उसके परिजन आपस में भिड़ गए। इसी बीच राजमन घर में घुसकर चाकू ले आया और मनोज पर ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए। चाकू के हमले से घायल मनोज की मौके पर ही मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें:

मीट खरीदने गये युवक ने पांच रूपये कम दिये, तो दुकानदार ने चाकू से किया हमला

 

इस दौरान मृतक मनोज की पत्नी माधुरी (22), चाचा महेंद्र (60) व चचेरा भाई अनिल तीनों घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल अनिल का इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है।

 

यह भी पढ़ें:

यूपी का जिला अस्पताल, जहां गोद में उठाकर लाये जाते हैं मरीज, बाहर से खरीदनी पड़ती है दवायें

 

घटना के संबंध में मृतक परिवार की ओर से स्थानीय थाने में नामजद तहरीर दी गई है। हमलावर घर छोड़कर फरार हैं। इस घटना से मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है। उसके एक पुत्र बताया गया है।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Ad Block is Banned