दोस्त ने फोन कर घर से बाहर बुलाया और मार दी गोली, प्रेम- प्रसंग मामले को लेकर हुआ था विवाद

  • घायल किशोर को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया
  • मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

 

By: Akhilesh Tripathi

Published: 08 Dec 2019, 09:10 PM IST

आजमगढ़. जनपद के पवई थाना अंतर्गत स्थानीय बाजार में शनिवार की रात प्रेम-प्रसंग के चलते 16 वर्षीय किशोर को उसके दोस्त ने गोली मार दी। रविवार की सुबह घायल को खून से लथपथ देख उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घायल की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

पवई बाजार निवासी रफीक (16) पुत्र अशरफ अली शनिवार की रात अपने घर पर मौजूद था। बताते हैं कि रात में उसके दोस्त ने फोन कर उसे बाजार में स्थित डीह बाबा स्थान के पास बुलाया। वहां दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग को लेकर विवाद हुआ। इसी बीच रफीक को उसके दोस्त ने तमंचे से गोली मार दी। गोली रफीक के पीठ में लगी और वह वहीं गिर पड़ा।

घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। रविवार की सुबह दैनिक क्रिया के लिए निकले लोगों ने घायल किशोर को लहूलुहान हालत में देखा और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर घायल किशोर को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर देख हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस हमलावर पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

BY- RANVIJAY SINGH

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned