आजमगढ़ में हिस्ट्रीशीटर का मर्डर, सीने में उतारी 10 गोलियां  

आजमगढ़ में हिस्ट्रीशीटर का मर्डर, सीने में उतारी 10 गोलियां  
murder

जिला मुख्यालय से पीछा कर रहे थे हमलावर, मृतक के ऊपर हत्या व लूट के दर्जनों मुकदमे थे दर्ज

आजमगढ़. गंभीरपुर थाना क्षेत्र के छित्तूगंज बाजार में शनिवार की शाम बाइक से  ननिहाल जा रहे युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिला मुख्यालय से ही युवक का हमलावर पीछा कर रहे थे। मृतक के ऊपर हत्या व लूट के दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज थे।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के जैराजपुर गांव निवासी मोहम्मद आजम (40) पुत्र स्व. सगीर शनिवार की शाम बाइक से गंभीरपुर थाना क्षेत्र के सरसेना गांव स्थित ननिहाल बाइक से जा रहा था। अभी वह गंभीरपुर थाना क्षेत्र के छित्तूगंज बाजार में पहुंचा था कि जिला मुख्यालय से पीछा कर रहे बदमाशों ने आजम को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। लगभग 10 गोलियां लगने से आजम बाइक सहित गिरकर तड़पने लगा और मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद हमलावर पुनः जिला मुख्यालय की तरफ भाग निकले। 


सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। बताते हैं कि मृतक भी हिस्ट्रीशीटर था और 9 जनवरी 2009 में सिधारी थाना क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में मोहम्मद आजम गोली लगने से घायल हो गया था और मौके से भागने में सफल था। उसके ऊपर हत्या व लूट के दर्जन भर से अधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned