आजमगढ़: आशनाई के मामले में युवक को मारी गोली

आजमगढ़: आशनाई के मामले में युवक को मारी गोली

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे परिजन आनन-फानन घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराए।

आजमगढ़. बिलरियागंज स्थानीय थानाक्षेत्र के छिहीं गांव में बुधवार की सुबह घर से शौच हेतु सिवान की ओर गए 24 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या का प्रयास किया गया। गंभीर रूप से घायल युवक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। आशनाई को घटना का कारण बताया गया है।

छिहीं ग्राम निवासी महावीर (24) पुत्र रामशब्द यादव बुधवार की सुबह घर से शौच हेतु निकला था। रास्ते में घात लगाए हमलावर ने उस पर लक्ष्य कर असलहे से फायर कर दिया। गोली महावीर के दाहिने कंधे को भेदते हुए निकल गई।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे परिजन आनन-फानन घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराए। इस मामले में परिजनों ने अनभिज्ञता जाहिर की किन्तु मुकामी पुलिस का कहना है कि रिश्तेदारी में आई युवती से आशनाई के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। देरशाम तक इस मामले में थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई थी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned