रूपये के लेनदेन को लेकर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

रूपये के लेनदेन को लेकर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
Firing

सीने में लगी गोली हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर, मामले में तीन लोगों को किया गया नामजद

आजमगढ़. कंधरापुर थाना क्षेत्र के मंदुरी गांव में रविवार की दोपहर रुपयों के लेन-देन के चलते हुए विवाद के दौरान युवक को गोली मार दी गई। गोली लगने से घायल युवक को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में घायल पक्ष द्वारा तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

कंधरापुर थाना क्षेत्र के मंदुरी ग्राम निवासी शुभम राय (24) पुत्र यमुना राय व साकेत राय पुत्र धनंजय राय के बीच भूमि संबंधी रुपयों के लेन-देन का विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर रविवार की दोपहर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ और साकेत और उसके सहयोगियों ने राहुल पर असलहे से फायर झोंक दिया। गोली राहुल के सीने में दाहिने ओर लगी और वह गिरकर तड़पने लगा।

यह भी पढ़ें:

गोरखपुर में भाजपा नेता के बेटे ने मानसिक रूप से बीमार युवती से किया रेप


घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल युवक को आनन-फानन जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद घायल पक्ष की ओर से तीन लोगों के खिलाफ मुकामी थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned