scriptपीडब्लूडी परिसर में युवक के सिर में लगी लगी, हालत गंभीर | Young man shot in pwd office campus in Up azamgarh | Patrika News

पीडब्लूडी परिसर में युवक के सिर में लगी लगी, हालत गंभीर

locationआजमगढ़Published: Jun 05, 2019 10:16:35 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

Young man shot

युवक को मारी गोली

आजमगढ़. सिधारी थाना क्षेत्र के मूसेपुर स्थित पीडब्लूडी परिसर में बुधवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में 24 वर्षीय युवक के सिर में गोली लग गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।
सिधारी थाना क्षेत्र के मूसेपुर स्थित पीडब्ल्युडी परिसर में बुधवार की रात करीब आठ बजे एक युवक के सिर में गोली लग गयी। घटना की जानकारी होने पर सिधारी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल ले गयी जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। युवक को लेकर पुलिस वाराणसी के लिए रवाना हो गयी है।
गोली कैसे चली कहां से चली पुलिस कुछ बताने में असमर्थ है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सिधारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि युवक को गोली लगी है। बेहोशी की हालत में होने के कारण पहचान नहीं हो सकी है। घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। युवक की पहचान एवं गोली कहां से चली इसकी जांच की जा रही है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मारी है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो