scriptआयोजक को तमंचा सटा युवक ने की दुर्गा पूजा रोकने की कोशिश, वीडियो वायरल | Young man waved firearm in Pooja pandal, video went viral | Patrika News
आजमगढ़

आयोजक को तमंचा सटा युवक ने की दुर्गा पूजा रोकने की कोशिश, वीडियो वायरल

आयोजकों की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

आजमगढ़Oct 15, 2021 / 09:59 am

Ranvijay Singh

तमंचा लहराता युवक

तमंचा लहराता युवक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. तरवां थाना क्षेत्र के उचहुआ में एक समुदाय के युवक ने दबंगई की सारी हदें पार कर दी। युवक तमंचा लहराते हुए पूजा पांडाल पर पहुंच गया और आयोजक को तमंचा सटाकर पूजा बंद करने के लिए धमकाने लगा। इस दौरान युवक ने आयोजक को जान से मारने की धमकी दी। शोर सुनकर पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो युवक तमंचा लहराते हुए दोस्तों के साथ लौट गया। इस दौरान किसी ने पूरी घटना की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। आयोजक की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि तरवां थाना क्षेत्र के उचहुआ बाजार में दुर्गा पूजा चल रही है। यहां स्थानीय लोगों ने भव्य पंडाल बनाया है। बुधवार की रात दूसरे समुदाय का एक युवक अपने दोस्तों के साथ तमंचा लहराते हुए पूजा पंडाल में पहुंच गया। उसने समिति के अध्यक्ष विमलेश मौर्य को धमकाते हुए उनके सीने पर तमंचा सचा दिया।

अध्यक्ष ने बताया कि युवक बाजार का ही रहने वाला है। वह अपने कई दोस्तों के साथ तमंचा लहराते हुए दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचा था। उसने सीने पर तमंचा सटाते हुए कहा कि तुमने दुर्गा पूजा पंडाल बनाने की जुर्रत कैसे की। इस बात की जानकारी पर आसपास के लोग जब तक जुटते तब तक युवक अपने दोस्तों के साथ से चला गया।

इस मामले में दुर्गा पूजा आयोजन समिति के अध्यक्ष ने थाने में नामजद तहरीर दी है। मोबाइल कैमरे में कैद दबंग युवक का कृत्य सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप भी पुलिस को सौंपी गई है। थानाध्यक्ष स्वतंत्र कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Home / Azamgarh / आयोजक को तमंचा सटा युवक ने की दुर्गा पूजा रोकने की कोशिश, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो