scriptयूपी में लॉ एंड ऑर्डर को मुद्दा बनाकर सड़क पर उतरी कांग्रेस, कहा- योगी सरकार हर मुद्दे पर फेल | Youth Congress Protest against law and order situation in Up azamgarh | Patrika News

यूपी में लॉ एंड ऑर्डर को मुद्दा बनाकर सड़क पर उतरी कांग्रेस, कहा- योगी सरकार हर मुद्दे पर फेल

locationआजमगढ़Published: Jan 28, 2020 02:51:42 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

परिजनों को बीस लाख मुआवजे की युवक कांग्रेस ने की मांग

Congress protest

कांग्रेस का प्रदर्शन

आजमगढ़. प्रदेश और जिले में बढ़ रहे अपराध को लेकर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी। कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।
जिलाध्यक्ष यूथ कांग्रेस अंकित पांडेय ने कहा कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत खराब है। आपराधिक घटनाए दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। हत्या लूट, बलात्कार की घटनाएं आम हो गयी है। जीयनपुर थाना क्षेत्र में 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को दरिंदों ने अंजाम दिया लेकिन अभी तक इस घटना में शामिल आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है।
कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी से मांग किया कि दुष्कर्म पीड़िता बच्ची के परिजनों को बीस लाख रूपये और पढ़ाई का खर्च सरकार उठाये। उन्होनें कहा कि यूपी सरकार सभी मुद्दों पर विफल है। अगर सरकार कानून व्यवस्था तथा रोजगार के क्षेत्र में तत्काल कार्य नहीं करती है तो यूथ कांग्रेस आंदोलन के लिए बाध्य होगी।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो