scriptचाकूबाजी में घायल युवक की उपचार के समय मौत | youth death durig treatment after murder | Patrika News

चाकूबाजी में घायल युवक की उपचार के समय मौत

locationआजमगढ़Published: Jun 18, 2018 06:08:35 pm

चाकूबाजी में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

आजमगढ़. स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के झकहां गांव में 14 जून की रात मोटर की पाइप चाेरी की बात को लेकर एक पक्ष के लोगों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया था। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा था।
उपचार के दौरान रविवार की रात वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। क्षेत्र के झकहा गांव निवासी फहम
(21) पुत्र शकील अहमद का गांव के ही विपक्षियों से मोटर की पाइप चोरी की बात को लेकर 12 जून को विवाद हुआ था। 14 जून की रात वह बाजार से घर लौट रहा था कि उसी विवाद को लेकर विपक्षियों ने घेरकर चाकू से हमला कर दिया।

युवक की चीख-पुका सुनकर उसे बचाने दौड़ा उसका छोटा भाई फहीम को भी हमलावरों ने मारपीट कर फरार हो गए। ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से घायल फहम को फूलपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार चल रहा था लेकिन स्थिति में सुधार होने के बजाय गंभीर होती चली गई।

रविवार की रात चिकित्सक घायल की हालत गंभीर देख हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिवार के लोग उसे लेकर वाराणसी जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस विपक्षियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार करने के
लिए दबिश दे रही है।
यह भी पढ़ें-

प्राइवेट लाइनमैन का शव सड़क पर रखकर किया चक्काजाम
स्थानीय थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव में करंट की चपेट में आने से हुई प्राइवेट लाइनमैन की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे बाद पहुंचे थानाध्यक्ष व भाजपा नेता अखिलेश मिश्र ने एक लाख रुपये नगद दिया और ठेकेदार द्वारा छह लाख रुपये मुआवजा देने की बात कहकर जाम हटवाया गया। पुलिस ने शव को
कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो