script

बाइक से ससुराल जा रहे युवक की दुर्घटना में मौत

locationआजमगढ़Published: Feb 22, 2019 06:18:15 pm

Submitted by:

Devesh Singh

मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के बघाड़ी नदी पुल के समीप गुरुवार की देर शाम को ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक में टक्कर हो गई।

accident

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक २६ फोरलेन हाइवे पर बरमान से राजमार्ग चौराहे के बीच स्थित ग्राम बीतली के पास मंगलवार की देर रात हुए सडक़ हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के बघाड़ी नदी पुल के समीप गुरुवार की देर शाम को ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।
मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के विशंभरपुर गांव निवासी 24 वर्षीय दिलीप कुमार पुत्र रमेश कुमार की ससुराल मड़ही गांव में स्थित है। वह गुरुवार की देर शाम को बाइक पर सवार होकर घर से अपने ससुराल जा रहा था। परिजनों का कहना है कि रास्ते में बघाड़ी पुल के समीप पहुंचा था। उसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन समेत फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मौत की सूचना जब परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। वह दो भाइयों में बड़ा था। उसकी एक पुत्री है। जीवनयापन के लिए वह ड्राइवरी करता था।

ट्रेंडिंग वीडियो