scriptवाराणसी कैंट पर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत | Youth dies due to train grip on Varanasi Cantt News In Hindi | Patrika News

वाराणसी कैंट पर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

locationआजमगढ़Published: Aug 20, 2017 09:57:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

आजमगढ़ के देवगांव का रिंकू यादव अपने दो दोस्तों के साथ मुंबई जाने के लिए स्टेशन

train Accident

ट्रेन दुर्घटना

आजमगढ़. वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पर शनिवार को एक युवक महानगरी एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। उसके दोनों पैर कट गए हैं। उसे कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गम्भीर है। आजमगढ़ के देवगांव का रिंकू यादव अपने दो दोस्तों के साथ मुंबई जाने के लिए स्टेशन पर आया था। वह मुंबई में किसी प्राइवेट कम्पनी में काम करता है। करीब सवा 11 बजे महानगरी ट्रेन के प्लेटफार्म नंबर नौ पर लगते ही यात्री उसमें सवार होने लगे। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक के पास मिली मोबाइल के आधार पर दुर्घटना की जानकारी परिजनों को मिली। सूचना पाते ही परिवार में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें
 पुलिस चौकी में बेटी के साथ हुई छेड़खानी, सदमें में पिता की मौत


बतादें कि कमाने की गरज से मुंबई में रह रहे दो भाइयों के पास जा रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। दुर्घटना शनिवार को दिन में वाराणसी कैंट स्टेशन पर हुई। घटना की जानकारी पाकर मृतक के परिजन मौके के लिए रवाना हो गए।
यह भी पढ़ें
 हाईकोर्ट में ई कोर्ट की शुरुआत, इलाहाबाद की प्रधान पीठ करेगी सुनवाई


जनरल बोगी में जगह पाने के लिए तीनों दौड़कर ट्रेन की ओर गए। इसी बीच रिंकू दौड़कर ट्रेन की ओर गए। इसी बीच रिंकू प्लेटफार्म से फिसल गया। वह ट्रेन के नीचे आ गया। लोगों ने हल्ला मचाकर ट्रेन रुकवाने की कोशिश की मगर तब तक उसके दोनों पैर कट चुके थे।
यह भी पढ़ें
BJP विधायक बोले, मुसलमानों पर नहीं कर सकते विश्वास, मुस्लिम सैनिकों को भी नही छोड़ा

ट्रेन को रुकवाकर की कोशिश की मगर तब तक उसके दोनों पैर कट चुके थे। ट्रेन को रुकवाकर जीआरपी की मदद से उसे निकाला गया। दोनों दोस्त उसे लेकर मंडलीय अस्पताल पहुंचे। उसके घरवालों को सूचना दे दी गई है।
इनपुट- आजमगढ़ संवाददाता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो