बरसात का पानी बहाने के विवाद में युवक की गोली मार कर हत्या, दो घायल

बरदह थाना क्षेत्र के बउवापार गांव में बरसात का पानी बहाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि दो लोग गंभीररूप से घायल हो गए। घायलों का उपचार चल रहा है। गांव में तनाव देखते हुए भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. बरदह थाना क्षेत्र के बउवापार गांव में रविवार की देर शाम बरसात का पानी बहाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी जबकि दो लोग घायल हो गए। घटना के बाद एसपी सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात कर दी गयी है।

बरदह थाना क्षेत्र के बउवापार में सड़क पर पानी बहाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गयी लेकिन स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद मामला शांत हो गया। इसी बीच एक पक्ष का पिंटू तिवारी 38 पुत्र पथरू तिवारी बाजार में चला गया। दूसरे पक्ष के लोगों ने वहां भी विवाद शुरू कर दिया।

बातचीत के दौरान ही एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान गोली लगने से पिंटू सहित तीन लोग घायल हो गए। जब तक लोग घायलों को अस्पताल ले जाते पिंटू की मौत हो गयी। दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी होने पर बरदह, गंभीरपुर सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह भी मौके पहुंच गए। घटनास्थल की जांच के बाद उन्होंने बताया कि बरसात का पानी बहाने के विवाद को लेकर हत्या की गयी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

BY Ran vijay singh

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned