UP के आजमगढ़ में युवक को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला गया

यूपी के आजमगढ़ में पेड़ से बांधकर युवक इतना पीटा कि उसकी मौत हो गयी।

आजमगढ़. दीदारगंज थाना क्षेत्र के डिघिया गांव में शनिवार की रात 23 वर्षीय युवक को नीम के पेड़ में बांधकर पीट पीटकर मार डाला गया। घटना का कारण प्रेम प्रपंच बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के घर रोना-पीटना मचा है। घटना को लेकर बवाल की आशंका से डिघिया गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

 

इसे भी पढ़ें
ब्लू व्हेल गेम: अब इलाहाबाद के 10वीं के छात्र ने शेयर की खून से उभरी हुई बांह

 

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के भेड़िया ग्राम निवासी ऋषिकांत यादव 23 पुत्र राम अशोक यादव का प्रेम प्रपंच कई वर्षों से पड़ोसी गांव डिबिया थाना दीदारगंज की रहने वाली एक युवती से चल रहा था। इस मामले को लेकर पूर्व में दोनों पक्षों के बीच पंचायत भी हुई थी। इसके बाद मामला शांत हो गया था। शनिवार की रात भेड़िया गांव में विजयादशमी के अवसर पर स्थापित की जाने वाली दुर्गा प्रतिमा के पंडाल का निर्माण कार्य समिति के युवकों द्वारा किया जा रहा था। रात करीब 9 बजे तक ऋषिकांत वहां वहां मौजूद रहा और फिर अपने घर चला आया।

 

इसे भी पढ़ें

ढोंगी बाबाओं की लिस्ट बनाने वाले महंत नरेन्द्र गिरी को धमकी देने वाले का लोकेशन महाराष्ट्र में मिला

ऋषिकांत के दादा रामअवध यादव के अनुसार रात करीब 10:30 बजे पड़ोसी गांव भेड़िया निवासी दिनेश्वर, लालमन उसके घर आए और ऋषिकांत को बुलाकर अपने साथ ले गए। इसके बाद रात करीब 11 बजे भेड़िया गांव में ऋषिकांत को नीम के पेड़ से बांधकर उसे लाठियों से पीटकर अधमरा कर दिया गया। घटना की जानकारी किसी ने पुलिस को डायल 100 पर दी तो पुलिस मौके पर पहुंची।


उस समय ऋषिकांत नीम के पेड़ से बंधा निर्जीव पड़ा था। पुलिस ने उसे चिकित्सालय भेजा जहां चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रात में ही घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिवार में रोना-पीटना मच गया। मृतक का पिता राम अशोक मुम्बई के विमंदित जिले में प्राइवेट नौकरी करता है।

परिजन उसके आने का इंतजार कर रहे हैं। घटना के संबंध में मृतक के दादा रामअवध की तहरीर पर दीदारगंज थाने में भेड़िया गांव के प्रधान विजय यादव, राम लोचन, रामदेव, दिनेश व लालमन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मृतक की मां सुनीता बहन ज्योति व छोटे भाई रविकांत का रो रो कर खराब हाल है घटना के बाद रविवार को भेड़िया बाजार बंद रहा। घटना को लेकर बवाल की आशंका को देखते हुए भारी संख्‍या में फोर्स तैनात कर दी गई है।

by RAN VIJAY SINGH

 

 

Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned