scriptपूर्व CM कमलनाथ बोले : शिवराज अपना नाम सलमान रख लें, क्योंकि वह एक्टिंग बहुत खूब करते है | Adivasi Jan Aakrosh Rally | Patrika News

पूर्व CM कमलनाथ बोले : शिवराज अपना नाम सलमान रख लें, क्योंकि वह एक्टिंग बहुत खूब करते है

locationबड़वानीPublished: Sep 06, 2021 04:40:43 pm

Submitted by:

vishal yadav

शिवराज को मैं बोलता हूं वह अपना नाम शुरुआत सलमान कर लें। क्योंकि वह एक्टिंग बहुत खूब करते है, उन्हें मुंबई चले जाना चाहिए, मप्र बड़वानी आदिवासी जन आक्रोशित रैली को कमलनाथ ने किया संबोधित, शिवराज सरकार और नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

Adivasi Jan Aakrosh Rally

Adivasi Jan Aakrosh Rally

बड़वानी. कांग्रेस पार्टी द्वारा बड़वानी कृषि उपज मंडी में सोमवार को आदिवासी जन आक्रोश रैली में कांग्रेस ने अपना पूरा दमखम दिखाया। जहां आयोजन में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। पांडाल पूरी तरह खचाखच भरा हुआ था। वहीं मंच पर भी इंदौर सहित खरगोन, बड़वानी, झाबुआ के कांग्रेस विधायक मंच पर मौजूद रहे।
आम सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ द्वारा शिवराज और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने बेरोजगारी मुद्दे पर भी शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए नरेंद्र मोदी को भी बेरोजगारी व कोरोना के मुद्दे शिवराज सरकार को असफल बताते हुए दावा किया कि छिंदवाड़ा प्रदेश का एकमात्र ऐसा जिला था। जहां पर रैंडीसीवर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई। साथ ही उन्होंने आदिवासियों पर नीमच और नेमावर की घटना को उठाते हुए इसे आदिवासियों के साथ अत्याचार बता कर सरकार को घेरा सरकार को सौदेबाजी कर बनी हुई सरकार करार देते हुए मुख्यमंत्री की घोषणाओं को लेकर भी सवाल खड़े किए।
ग्यारसीलाल रावत पर हुए प्रकरण दर्ज पर उठाया मुद्दा
सरकार को डराने और छुपाने वाली राजनीति करना करार देते हुए जब मंच से कहा कि शिवराज को मैं बोलता हूं वह अपना नाम शुरुआत सलमान कर लें। क्योंकि वह एक्टिंग बहुत खूब करते है, उन्हें मुंबई चले जाना चाहिए, जिससे प्रदेश का नाम एक्टिंग में रोशन हो जाएगा। इस दौरान जनता ने खूब ठहाके लगाए। वहीं स्थानीय विधायक ग्यारसीलाल रावत पर हुए प्रकरण दर्ज के मुद्दे को उठाते हुए पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन से बड़वानी कलेक्टर द्वारा के व्यवहार पर भी अधिकारियों को मंच से खुलेआम बोले। अधिकारियों से भी हिसाब किताब लिया जाएगा, कमलनाथ ऐसे नहीं छोड़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो