scriptव्यक्ति के पुल से कूदने की आशंका | Anticipating person jumping from the bridge | Patrika News

व्यक्ति के पुल से कूदने की आशंका

locationबड़वानीPublished: Feb 03, 2016 10:55:00 pm

Submitted by:

Editorial Khandwa

-बेटे को फोन कर कहा पुल से गाड़ी ले जाना-बंद है व्यक्ति का मोबाइल, परिजन हो रहे हैं परेशान


बड़वानी. जिले के ग्राम बालकुंआ के एक व्यक्ति के पुल से कूदने की आशंका व्यक्त की जा रही है। व्यक्ति की स्कूटर पुल ही मिली है। इसके बाद से परिजन उनकी तलाश में लगे हुए हैं। व्यक्ति का पता नहीं चलने से परिजन खासे परेशान हो रहे हैं। जानकारी अनुसार बालकुंआ निवासी रमेश पिता दूधालाल अपने घर से सुबह करीब 5 बजे निकले। इन्होंने साढ़े 6 बजे अपने पुत्र दिलीप को फोन कर बताया बाइक पुल पर खड़ी है, इसे ले जाना। इसके बाद से ही उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है।

रमेश राठौर के पुत्र दिलीप ने बताया कि पापा का फोन आया तो हम यहां पुल पर आए। यहां बाइक तो मिल गई, लेकिन पापा का कहीं कोई पता नहीं चला। दिलीप ने बताया कि न तो उनका किसी से कोई झगड़ा था और ना ही घर में कोई विवाद हुआ। आखिर ऐसा क्या हुआ कुछ समझ में नहीं आ रहा है।

गोताखोरों ने की तलाश
पुल पर बाइक मिलने के बाद यहां परिजनों और ग्रामीणों की खासी भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलवाकर नर्मदा में काफी देर तक व्यक्ति की तलाश की गई। इसके बाद भी कहीं कोई पता नहीं चला।

परिजन भी कर रहे हैं तलाश
व्यक्ति के लापता हो जाने के बाद जब नर्मदा में तलाश करने पर भी कोई पता नहीं चला तो परिजन अन्य जगहों पर तलाश कर रहे हैं। रमेश राठौर के पुत्र ने बताया कि हम कुक्षी व मनावर में भी जाकर पता करने में लगे हुए हैं।

पुल के पास बने चौकी
शहर के कुछ युवाओं ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा को कसरावद पुल के समीप चौकी स्थापित करने के लिए ज्ञापन दिया। इन्होंने बताया कि कसरावद पुल पर आए दिन कोई न कोई व्यक्ति छलांग लगाकर जान दे रहा है। यहां चौकी बनने से इन घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है। साथ ही इससे चोरियों की वारदातों पर अंकुश लगाया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो