scriptनया बस स्टैंड पर जर्जर सड़क पर डाल दिया ईंट का भरावा, अब लोग हो रहे परेशान | Brick stuffing put on the dilapidated road at the new bus stand | Patrika News

नया बस स्टैंड पर जर्जर सड़क पर डाल दिया ईंट का भरावा, अब लोग हो रहे परेशान

locationबड़वानीPublished: Oct 05, 2022 05:00:55 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

-वरला रोड का भी यही हाल है, नया बस स्टैंड चौराहे पर जर्जर सड़क के गड्ढों को बंद करने के लिए कुछ दिन पहले ईंट और घरेलू मलबा डाल दिया

 Brick stuffing put on the dilapidated road at the new bus stand

Brick stuffing put on the dilapidated road at the new bus stand

विशाल यादव…
बड़वानी/सेंधवा.
सेंधवा के नया बस स्टैंड चौराहे पर जर्जर सड़क के गड्ढों को बंद करने के लिए कुछ दिन पहले ईंट और घरेलू मलबा डाल दिया गया था। कुछ दिन तो लोगों को गड्ढों से राहत मिली, लेकिन अब लोग इस मलबे से उठने वाली धूल से परेशान हो गए है। खास बात है कि पूरे क्षेत्र में होटल, भोजनालय, चाय दुकान, हॉस्पिटल और लॉज स्थित है। धूल दिनभर उडऩे से ये सभी व्यापारी और हजारों यात्री परेशान होते रहते हैं। लोगों ने धूल हटाकर ये पक्का सड़क निर्माण कराने की मांग रखी है।
वरला रोड पर डिवाइडर बनाने की मांग
यही स्थिति वरला रोड के बीच डिवाइडर की भी है। यहां भी सड़क के बीच में डिवाइडर के लिए जगह छोड़ दी गई है, जिससे वाहनों की आवाजाही के कारण दिन भर धूल उड़ कर स्थानीय रहवासियों और दुकानदारों के लिए परेशानी का कारण बन रही है।
उड़ती धूल के देख रहे साइड इफेक्ट
धूल में उडऩे वाले कण लोगों को बीमार कर रहे है। उड़ती धूल के कारण लोगों को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी होने लगी है। कई लोगों को धूल के कारण बार-बार छींक आने की बीमारी हो रही है। वहीं सर्दी का कारण भी बन रहा है। लंबे समय तक यदि लोग भूल के संपर्क में रहे तो उन्हें दमा जैसी भयंकर बीमारी भी हो सकती है। इसलिए लोगों ने त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो