script

भैंस को बोतल चढ़वाने के चक्कर में ‘बाबू’ पर दर्ज हुई FIR

locationबड़वानीPublished: Nov 20, 2021 09:31:19 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सिविल सर्जन की शिकायत पर पशुपालक पर दर्ज हुआ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला…

buffalo.jpg

बड़वानी. मध्यप्रदेश के बड़वानी में एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति पर भैंस को बोतल चढ़वाने के चक्कर में मामला दर्ज हो गया। मामला कुछ इस तरह है कि पशुपालक अपनी भैंस को लेकर पशु अस्पताल पहुंचा था जहां डॉक्टर्स ने भैंस का इलाज किया। पशुपालक भैंस को बोतल चढ़वाना चाहता था और इसी बात लेकर डॉक्टर से भिड़ गया। जिसके बाद उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व में भी पशुपालक पशु चिकित्सकों से बहस और विवाद कर चुका है।

 

ये है पूरा मामला..
बड़वानी में पशुपालन विभाग के सिविल सर्जन डॉ. दिनेश सिसोदिया की शिकायत पर पुलिस ने शहर के दशहरा मैदान इलाके में रहने वाले बाबूलाल झापा धनगर के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि बाबूलाल 19 नवंबर की दोपहर अपनी भैंस को उपचार के लिए पशु अस्पताल लेकर पहुंचा था। गुरुनानक जयंती का अवकाश होने के कारण उस दिन पशु अस्पताल सुबह 10 बजे तक ही खुला था लेकिन तय समय के बाद पहुंचे बाबूलाल की भैंस का चिकित्सक ने इलाज किया। इसके बाद 20 नवंबर को भी वो अपनी भैंस को लेकर अस्पताल पहुंचा और भैंस को ताकत की बोतल चढ़ाने को लेकर डॉक्टर से दुर्व्यवहार करने लगा। उसके इसी दुर्व्यवहार के कारण उस पर शिकायत दर्ज कराई गई है।

 

ये भी पढ़ें- फाइव स्टार होटल में सात फेरे लेने वाला दूल्हा एक महीने बाद करोड़ों लेकर फरार

पहले भी कर चुका है विवाद
बताया जा रहा है कि बाबूलाल इससे पहले पशु चिकित्सकों के साथ विवाद कर चुका है और फिर सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत कर अनुचित मांग कर चुका है। इतना ही नहीं 21 जून 2021 को भी दुर्व्यवहार करने के कारण उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी लेकिन तब उसने लिखित में माफीनामा देते हुए अपनी गलती स्वीकार की थी। लेकिन अब फिर उसने जब डॉक्टर्स से दुर्व्यवहार किया तो उसके खिलाफ पशु चिकित्सक ने एफआईआर दर्ज कराई है।

देखें वीडियो- वायरल वीडियो में हैकर ने दी हैकिंग की जानकारी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85oxbt

ट्रेंडिंग वीडियो