जानिएं कहां... सौतेले पिता ने नवविवाहिता बेटी की गले पर चाकू रेत कर दी हत्या

पुत्री की गला रेत कर हत्या कर दी गई है, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बनाया पंचनामा, राजपुर के दानोद गांव की घटना

By: vishal yadav

Published: 27 Jul 2021, 02:39 PM IST

राजपुर. बड़वानी जिले के राजपुर से करीब 7 किमी दूर दानोद गांव में सौतेले पिता ने बेटी का गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। थाना प्रभारी अजय राजोरिया ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 8 बजे थाने पर सूचना मिली थी कि दानोद में रहने वाले कमल निरगुड़े ने चाकू से अपनी नवविवाहित बेटी का गला काट दिया है और अपना खुद का भी गला काट लिया। सूचना मिलते ही थाना राजपुर की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। एसआई निरीक्षक रेखा वास्कले, सुरेश चौहान ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया है।
बताया जा रहा है कि आरोपी ने बेटी का गला काट काट कर अपना खुद का भी गला काट कर बाइक से भाग रहा था, लेकिन सामने से आ रही मिनी ट्रक में जा घुसा जिसकी वजह से आरोपी को भी गंभीर चोट लगी है। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। आरोपी कमल ने कुछ दिन पहले लड़की की शादी खरगोन जिले घोटियाव गांव में कर दी थी। लड़की ससुराल में सुखी थी, लेकिन शनिवार के ही दिन मृतक का बाप कमल लड़की को ससुराल से अपने मायके दानोद लाया था। लड़की के पिता ने लड़की को कहा कि तू वहां से छोड़ कर इंदौर शादी कर लेें, लेकिन मृतिका सीद्धि इसके लिए राजी नहीं थी और शादी करने के लिए लड़की पर दबाव व झगड़ा करने लगा। लड़की दूसरी शादी के खिलाफ थी तो कलयुगी बाप को घुस्सा आ गया और घर मे सब्जी काटने वाले चाकू से लड़की का गला रेत दिया।
15 दिन पहले ही हुई थी शादी
मृतिका की मां रिना बाई ने बताया कि उसकी शादी 15 दिन पहले ही खरगोन जिले के गोटियां गांव में की थी। जहां से 3 दिन पहले ही उसका पिता मायके लेकर आया और वापस जाने का मना कर दिया। वास्तव में आरोपी कमल अपनी बेटी को इंदौर किसी को बेचना चाहता था। जिसको लेकर वह न तो उसके पति से बात करने दे रहा था न जाने दे रहा था। इतना ही नहीं कल रात आरोपी बेटी के बिस्तर पर लेट गया और गंदी हरकत करने लगा। रिना के जागने पर सफाई दी। वहीं सुबह धारदार हथियार से उसका गला रेत हत्या कर दी। हत्या के बाद बाइक से भाग रहा कमल ट्रक की चपेट में आ गया जिसे घायल अवस्था मे जिला अस्पताल रैफर किया गया है वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Show More
vishal yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned