युवती के साथ हुई ऐसी घटना जो हर कोई सुनकर रह गया दंग

युवती का मोबाइल और बैग लेकर रफूचक्कर हुए दंपति जुलवानिया से पकड़ाए, आरोपी महिला को भेजा जेल, पति को दो दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा

By: vishal yadav

Published: 03 Jul 2021, 09:02 PM IST

बड़वानी. शहर में शुक्रवार शाम एक युवती के साथ जो घटना हुई, उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। दरसल, बाइक सवार महिला-पुरुष ने पैदल जा रही युवती से पहले पता पुछा। इसके बाद लिफ्ट दी और आईस्क्रीम के नाम पर झांसा देकर बैग और मोबाइल लेकर रफूचक्कर हो गए थे। पुलिस ने दंपत्ति को शनिवार को जुलवानिया से पकड़ा। आरोपितों ने 10 जून को भी जुलवानिया में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा जिले में अन्य इलाकों में ीाी वारदात को अंजाम देने की जानकारी सामने आई है। दोनों को न्यायालय पेश किया। जहां से पत्नि को जेल ोज दिया, वहीं पति को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है।

ये है मामला
जानकारी के अनुसार शहर के नवलपुरा रोड पर एक युवती पीजी कॉलेज से पैदल अपने हॉस्टल जा रही थी। तभी पीछे से बाइक सवार महिला-पुरुष आए और बस स्टैंड का पता पूछने लगे। युवती ने उन्हें एड्रेस बताया तो उन्होंने युवती से कहा कि उधर जा रहे हो तो हमारे साथ बाइक पर बैठ जाओं। हमें बस स्टैंड बता देना और हम भी आपको उधर छोड़ देंगे। युवती बाइक पर बैठ गई। युवती के पास एक बैग था, जिसे बाइक सवार व्यक्ति ने गाड़ी के हैंडल पर रख लिया। वह नवलपुरा से गुरुद्वारे तक गए और युवती को पुरुष ने अपने जेब से 10 रुपए निकालकर दिए और आइसक्रीम की दुकान से आइसक्रीम लाने को कहा। युवती दुकान पर गई तभी बाइक सवार महिला-पुरुष युवती का बैग लेकर रफूचक्कर हो गए। बैग में मोबाइल, 900 रुपए नगदी और बीएससी की अंकसूची सहित कई महत्वपूर्ण दस्तावेज थे।

अज्ञात महिला-पुरुष के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था
शहर कोतवाली एसआई लखनसिंह बघेल ने बताया कि युवती की शिकायत पर अज्ञात महिला-पुरुष के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। वहीं शनिवार को बाइक सवार दंपत्ति को जुलवानिया में पकड़ा। जुलवानिया थाना प्रभारी आरआर चौहान ने बताया कि दिलीपसिंह पिता भारतसिंह पंवार (44) और संतोषी पति दिलीपिंसह पंवार (40) निवासी पिपरीर थाना बलकवाड़ा को पकड़ा है। दोनों पहले भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। आरोपी पति-पत्नी को न्यायालय पेश किया। जहां पत्नी को जेल और पति को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। पति से पूछताछ की जा रही है।

Show More
vishal yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned