scriptजानिएं कहां… कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट और खुद ने कीटनाशक पीकर की खुदकुशी | Husband suicide by killing wife | Patrika News

जानिएं कहां… कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट और खुद ने कीटनाशक पीकर की खुदकुशी

locationबड़वानीPublished: Jan 09, 2022 08:42:58 am

Submitted by:

vishal yadav

युवक ने पत्नी की हत्या कर स्वयं कीटनाशक पीकर आत्महत्या की, पाटी क्षेत्र के ग्राम कुंभखेत का मामला, बालिका ने पुलिस को बताई पूरी घटना

Husband suicide by killing wife

Husband suicide by killing wife

बड़वानी. जिले के पाटी थाना क्षेत्र के तहत कुंभखेत गांव में शनिवार अलसुबह 4 बजे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। उसके बाद 15 वर्षीय बालिका को मारने का प्रयास किया, वह किसी तरह बची। वहीं युवक ने स्वयं कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और विवेचना में लिया।
थाना प्रभारी आरके लववंशी ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंबापानी गांव से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने खारिया फलिया में अपनी पत्नी की हत्या कर स्वयं कीटनाशक पी लिया है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मुआयना किया। मौके पर 45 वर्षीय कोफा पिता बलिया बारेला के घर उसकी पत्नी 40 वर्षीय विसना बाई पति कोपा का शव खून से लथपथ पड़ा था। उसके पास ही कोफा बालिया का शव मिला। पुलिस ने घटना स्थल का सूक्षमता से मुआयना किया। इस दौरान पता चला कि आरोपित कोपा पिता बलिया के परिवार में पत्नी और 15 साल की बालिका टपरी में सो रहे थे।
8 से अधिक बार कुल्हाड़ी मारी
अलसुबह चार बजे मृतिका विसना बाई की जोर-जोर से बचाव-बचाव कर चिल्लाने की आवाज आई और उसने अपनी 15 साल बालिका को उठाया और कहा कि तेरा पिता कुल्हाड़ी लेकर हमें मारने आ रहा है। दोनों ने अंदर से घर का दरवाजा लगा लिया। जिसे आरोपित ने लात मारकर तोड़ दिया और पत्नी विसना बाई पर आठ से दस बार कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। वहीं उसकी बालिका मां को बचाने के लिए आई तो पिता ने उसे भी कुल्हाड़ी से मारना चाहा और पीछे दौड़ा। इसके बाद बालिका ने अपने बड़ा पिता को यह बात बताई। इस दौरान आरोपित वहां से भाग गया और अपने घर में आकर पत्नी के शव के पास कीटनाशक पी लिया। जिससे उसकी भी मौत हो गई। मौके पर एसडीओपी रुपरेखा यादव भी पहुंची और मुआयना किया।
शराब-शंका में दिया घटना को अंजाम
पुलिस ने बताया कि आरोपित कोफा शराब पीकर आए दिन पत्नी से मारपीट करता था। इससे परेशान होकर पत्नी विसना बार-बार मायके चली जाती थी। साथ ही कोफा पत्नी पर चरित्र शंका करता था। इसको लेकर बीते चार-पांच माह से विसनाबाई मायके में थी। छह जनवरी को ही वह अपने पति के घर आई थी। इस दौरान पति ने आक्रोशित होकर उसकी कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो