scriptअवैध रूप से घरेलू सिलेंडरों से वाहनों में भर रहे थे एलपीजी गैस | LPG gas filling in vehicles from domestic cylinders | Patrika News

अवैध रूप से घरेलू सिलेंडरों से वाहनों में भर रहे थे एलपीजी गैस

locationबड़वानीPublished: Jan 08, 2022 04:25:00 pm

Submitted by:

vishal yadav

एक स्थान से 8 सिलेंडर, कंप्रेशर जब्त, घरेलू सिलेंडरों से वाहनों में एलपीजी गैस भरने वालों पर कार्रवाई-दो अवैध मुरुम भरे ट्रैक्टरों को थाने में खडा करवाया

LPG gas filling in vehicles from domestic cylinders

LPG gas filling in vehicles from domestic cylinders

बड़वानी/अंजड़. नगर में शुक्रवार तहसीलदार भागीरथ वांखला व थाना प्रभारी सोनू शितौले, नायब तहसीलदार दर्शीता मोयदे ने ताबड़तोड़ अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई की। इसमें सबसे पहले बस स्टैंड चार्वी होटल के पास से लंबे समय से अवैध रूप से घरेलू गैस सिलेंडर से एलपीजी गैस कारों में डालने के स्थान पर दबिश दी। जहां पर गैंस भरने का पिछले कई समय से किया जा रहा था। कार्रवाई में जिससे नाम पता पूछने पर अपना नाम सनुप सोनी बताया।
तहसीलदार थाना प्रभारी व नायब तहसीलदार द्वारा संयुक्त कार्रवाई में अधिकारियों द्वारा ज्वलनशील पदार्थ एलपीजी गैस के संबंध उपेक्षापूर्ण कार्य करते हुए घरेलू एलपीजी सिलेंडर का अन्य प्रयोजन के उपयोग करते हुए बिना किसी लायसेंस के गैंस सिलेंडरों से कार में भरने के संसाधन पाइप के माध्यम से ऑटो में गैस भरना पाया जाने पर मौके से 8 सिलेंडर इलेक्ट्रॉनिक मोटर कंप्रेसर जब्त करते हुए सनुप सोनी खिलाफ कार्रवाई की गई। घेरलू उपयोग की एलपीजी गैस सिलेंडर का अनाधिकृत भंडारण करके ऑटो गैस रिफिल करने पर तहसीलदार भागीरथ वांखला, नायब तहसीलदार व थाना प्रभारी द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई की है।
दो ट्रैक्टरों को भी पकड़ा
बस स्टैंड से लगी आशीर्वाद कॉलोनी में अवैध खनन कर मुरूम लेकर आए दो टै्रक्टरों को पकड़ कर थाने में खड़ा करवाया गया है। इसके बाद अधिकारियों के संयुक्त टीम ने नगर में सीएमओ मयाराम सोलंकी को साथ लेकर रोको टोको अभियान चलाया। इसमें दो और चारपहिया राहगीरों सहित बस मैं बैठी सवारियों को मास्क लगाने की हिदायत देते हुए बगैर मास्क लगाए लोगों के चालान बनाए गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो