scriptफोटो खिंचवाने के चक्कर में मंत्री भूले मर्यादा, स्टेज पर खींचा महिला का घूंघट | Minister Prem Patel forgot dignity in process of getting photographed | Patrika News

फोटो खिंचवाने के चक्कर में मंत्री भूले मर्यादा, स्टेज पर खींचा महिला का घूंघट

locationबड़वानीPublished: May 27, 2022 07:35:42 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पहले महिला का हाथ पकड़कर खींचा फिर महिला का घूंघट पकड़कर खिसकाया…

barwani_1.jpg

,,

बड़वानी. मध्यप्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम पटेल बड़वानी में एक कार्यक्रम के दौरान फोटो खिंचवाने के चक्कर में मर्यादा भूल गए और मर्यादाओं को लांघते हुए एक महिला का घूंघट तक पकड़कर खींच दिया। सारा वाक्या उस वक्त का है जब मंत्री प्रेम पटेल बड़वानी में प्राथमिक व माध्यमिक शालाओं के छात्रों को वितरित होने वाली मूंग के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे थे। मंत्री के कार्यक्रम के दौरान और भी ऐसी तस्वीरें नजर आईं जो चर्चाओं का विषय बन गई हैं।

 

तस्वीर-1. फोटो खिंचवाने के चक्कर में मर्यादा भूले मंत्री
बड़वानी जिले के संजीवनी गांव में शुक्रवार को मंत्री प्रेम पटेल स्कूली बच्चों को वितरित होने वाली मूंग के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे थे यहां उन्होंने बच्चों को मूंग के पैकेट वितरित किए। इसी दौरान जब एक बच्चा अपनी मां के साथ स्टेज पर आया तो मंत्री जी फोटो खिंचवाने के चक्कर में मर्यादा ही भूल गए। पहले तो महिला का हाथ पकड़कर खींचा और फिर उसके सिर पर डले घूंघट को भी खुद ही पकड़कर खिसका दिया। जिससे कि फोटो अच्छे से आ सके।

badwani_2.jpg

तस्वीर-2. कन्यापूजन के बाद बच्चियों को कुर्सी से नीचे बैठाया
कार्यक्रम की शुरूआत में मंत्री प्रेम पटेल ने कार्यक्रम स्थल पर ही कन्याओं का पूजन किया। इसके लिए बकायदा बच्चियों को कुर्सियों पर बैठाया गया जिन्हें मंत्री ने तिलक लगाया और फिर मिठाई खिलाकर श्रीफल खिलाया। लेकिन कन्यापूजन करने के बाद जैसे ही मंत्री जी स्टेज पर गए तो कुर्सीयों पर बैठी बच्चियों को कुर्सी ले ली गई और उन्हें जमीन पर बैठा दिया गया। यानि कुछ वक्त पहले तक जिनका पूजन किया गया कुछ मिनिट बाद ही गर्मी में जमीन पर बैठा दिया गया।

यह भी पढ़ें

मीटिंग में मंत्री ने सीएम से की भैंस चोरी की शिकायत, बैठक खत्म होते ही एसपी का ट्रांसफर



 

barwani_3.jpg

तस्वीर-3. माइक बंद हुआ तो बोले- आदमी हो कि ढोर..
कार्यक्रम के दौरान साउंड सिस्टम की खराबी में आने पर भी मंत्री प्रेम पटेल भड़क गए। दरअसल जिस वक्त मंत्री जी माइक पर बोल रहे थे तभी माइक बंद हो गया। आवाज जाते ही मंत्री जी का पारा चढ़ गया और उन्होंने तुरंत तेज आवाज में कहा कि मंत्री हो कि ढोर हो। मंत्री के ये कहते ही वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

ट्रेंडिंग वीडियो