scriptBadwani News : बेटे की हत्या करने वाला पिता पहुंचा सलाखों के पीछे | Punishment for father who killed son | Patrika News

Badwani News : बेटे की हत्या करने वाला पिता पहुंचा सलाखों के पीछे

locationबड़वानीPublished: Aug 04, 2022 08:25:23 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

अपने पुत्र की हत्या करने वाले आरोपी पिता को धारा 302 भादवि में आजीवन कारावास की सजा एवं 2 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है

 Punishment for father who killed son

Punishment for father who killed son

विशाल यादव…

बड़वानी. तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश संध्या श्रीवास्तव द्वारा पारित निर्णय में अपने पुत्र की हत्या करने वाले आरोपी पिता प्रेमजी उर्फ चिरंजीव भिलाला निवासी चितावल गांव को धारा 302 भादवि में आजीवन कारावास की सजा एवं 2 हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। प्रकरण में पैरवी करने वाले अतिरिक्त लोक अभियोजक पवन जाट ने बताया कि 16 मार्च 2020 को आरोपी ने अपने पुत्र मांगीलाल को मकान एवं जमीन जायदाद में हिस्से की बात को लेकर पेट में चाकू मार दिया था, जिससे पुत्र मांगीलाल को गंभीर चोंट आई व इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। घटना के संबंध में पुलिस थाना जुलवानिया द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया था।

फिल्मी स्टाइल में पलटी खाई कार, तीन लोग हुए घायल
अंजड़.
खंडवा से आ रही कार बुधवार रात करीब 9 बजे असंतुलित होकर दुर्घटना का शिकार हो गई। बिल्वारोड गांव की विद्युत ग्रिड के सामने पहुंचने के दौरान कार क्रमांक एमपी 46 सी 3396 असंतुलित हो कर रोड किनारे 3 से 4 पलटी खा गई। इसमें बड़वानी निवासी रोशन लोवंशी, सुनील डावर सहित अंजड़ निवासी प्रकाश सोलंकी को चोंटे आई है। वहीं वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार कार राजपुर की ओर से आ रही थी। कार में अंजड़ और बडृवानी के लोग बैठे हुए थे। इसमें सभी लोगों को चोंट आई है, जिन्हें निजी एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया है। वहीं दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार को रोड से एक ओर किया गया है। घायलों में से अंजड़ निवासी प्रकाश सोलंकी ने बताया कि हम तीनों लोग खंडवा से आ रहे थे। इस दौरान बिलवा रोड में आकर हमारी कार असंतुलित हो गई, जिससे सभी को हल्की चोंट आई है।

एक व्यक्ति ने नदी पुल से छलांग लगाकर की आत्महत्या
पाटी.
बड़वानी जिले के पाटी की गोई नदी पुल से एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना गुरुवार सुबह की है। पुल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति सुरसिंग पिता भुरसिंग अपने घर ओसाड़ा से पाटी बाजार हाट करने का बोलकर निकला था। इस दौरान अज्ञात कारणों से पुल पर कूदकर आत्महत्या की है। थाना प्रभारी आरके लौवंशी ने बताया कि थाने पर सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने पुल पर छलांग लगाई है। घटना स्थल पर पहुंचकर देखा तो उसकी मौत हो गई थी। परिजनों से पूछताछ में पाया गया कि ओसाड़ा निवासी सुरसिंग घर से पाटी हाट बाजार के लिए आया था। कुछ देर तक पुल पर खड़ा था। इसके बाद अचानक बाइक व चप्पल पुल के ऊपर छोड़कर पुल पर से कूद गया था, जिससे उसकी मौत हो गई है। थाने पर परिजनों की सूचना मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो