VIDEO : अनौखे अंदाज में दिखे राज्यसभा सांसद सुुमेरसिंह सोलंकी, ऑटो रिक्शा चलाकर जरुरतमंदों को बांटा भोजन

राज्यसभा सांसद सुमेरसिंह सोलंकी का दिखा अलग ही निराला अंदाज सांई अस्पताल तक चला कर ले गए रिक्शा, जरुरतमंदों की थाली में परोसा भोजन

By: vishal yadav

Updated: 19 Jun 2021, 08:58 PM IST

Badwani, Badwani, Madhya Pradesh, India

बड़वानी. शहर के अनिल मालवीया और मंजुला मालवीया की विवाह वर्षगांठ पर बेटी पूजा मालवीया ने सार्थक प्रयास करते हुए जरुरतमंदों को भोजन कराया। राजपुर के नागराज ट्रेडर्स के सुधीर गुप्ता ने बेटी खुशी के जन्मदिन को सार्थक कर खुशी को जन्मदिन की दोहरी खुशियां दी। राज्यसभा सांसद सुमेरसिंह सोलंकी हरिओम खदसोदनी का रिक्शा खुद चला सांई अस्पताल तक ले गए। स्वयं जरुरतमंदों को भोजन बांटा।
जरुरतमंदों को भोजन, मरीजों को दूध वितरित किया
रोटरी मंडल 3040 के डिस्ट्रिक्ट गर्वनर गजेंद्र नारंग के आगमन पर अजित जैन मित्र मंडल के सहयोग से जरुरतमंदों को भोजन, जिला व महिला अस्पताल में भर्ती मरीजों व परिजनों को एक हजार मिल्क शेक का वितरण किया। समाजसेवी अजित जैन ने बताया कि डिस्ट्रिक गवर्नर ने अपनी ओर से शुक्रवार पूरे दिन सैकड़ों जरुरतमंदों को भोजन वितरित करवाया। जिला व महिला अस्पताल में भर्ती मरीजों व परिजनों को अपनी ओर से मिल्क शेक वितरित किया। स्वास्थ्य विभाग अधिकारी सुरेखा जमरे ने जरुरतमंदों को सब्जी-पुड़ी व दलिया-रोटी वितरित करवाई गई। इस दौरान रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ. चक्रेश पहाडिय़ा सहित टीम के हरिओम खड़सौदी, मिथुन यादव, रामू कुशवाह, रितेश मायरिया, भारत भावसार, नारायण जामनेर आदि उपस्थित थे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned