script10 लाख के लालच में बेटे ने ढाई लाख में दी पिता की सुपारी, जानिए पूरा मामला | Son killed his father by giving contract in greed of 10 lakhs | Patrika News

10 लाख के लालच में बेटे ने ढाई लाख में दी पिता की सुपारी, जानिए पूरा मामला

locationबड़वानीPublished: Nov 18, 2022 10:10:57 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बेटे ने सुपारी देकर पिता को कुचलवाया..पुलिस ने आरोपी बेटे व पिकअप ड्राइवर व 2 अन्य को किया गिरफ्तार…
 

10 लाख के लालच में बेटे ने ढाई लाख में दी पिता की सुपारी, जानिए पूरा मामला

10 लाख के लालच में बेटे ने ढाई लाख में दी पिता की सुपारी, जानिए पूरा मामला

बड़वानी. मध्यप्रदेश के बड़वानी में एक हैरान कर देने वाला रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने पैसों के लालच में अपने ही पिता की हत्या की सुपारी दे डाली और पिकअप से कुचलवाकर पिता की हत्या करा दी। आरोपी बेटे ने पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद पिता की दुर्घटना में मौत की खबर पुलिस को दी लेकिन जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो कलयुगी बेटे का काला सच निकलकर सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी बेटे व सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले पिकअप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पहले पूरा मामला जानिए
बडवानी के सेंधवा में 10 नवंबर को पुराने एबी रोड पर अंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले छगन पवार नामक व्यक्ति की लाश मिली थी। छगन के बेटा अनिल खुद पिता की मौत की खबर लेकर पुलिस के पास पहुंचा था और बताया था कि पिता को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे पिता की मौत हो गई है। पुलिस सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जब घटनास्थल की बारीकी से जांच की तो पुलिस को शक हुआ कि ये हादसा नहीं बल्कि हत्या है। इसी शक के आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो 8 दिन की तफ्तीश के बाद ही पुलिस के हाथ कातिल तक पहुंच गए और जो खुलासा हुआ वो चौंका देने वाला था।

यह भी पढ़ें

शादी से लौट रही ईवेंट मैनेजर युवती से कार में हैवानियत, आरोपी ने ज्यादती का वीडियो भी बनाया

10 लाख के लालच में बेटे ने ढाई लाख में दी पिता की सुपारी, जानिए पूरा मामला

 

10 लाख के लालच में दी पिता की सुपारी
पुलिस जांच में यह पूरा मामला दुर्घटना का नहीं बल्कि हत्या का निकला। मृतक के बेटे अनिल ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि पिता छगन का 10 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा था और इसीलिए उसने पैसों के लालच में ही पिता की हत्या की साजिश रची। उसने ढाई लाख रुपए में पिता की हत्या की सुपारी दी थी। पुलिस ने सुपारी लेने वाले वाहन चालक गोलू, करण, बिट्टू उर्फ देवेंद्र को गिरफ्तार किया है, इनमें आरोपी गोलू से घटना में प्रयुक्त महिंद्रा पिकअप वाहन, आरोपी बिट्टू से स्कूटी, आरोपी करण से मोबाइल और आरोपी अनिल से दो मोबाइल जब्त किए हैं। आरोपियों द्वारा शुरुआत में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब मनोवैज्ञानिक तरीके से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी टूट गए और अपना जुर्म कबूल लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो