script

बड़वानी जिले के विद्यार्थी अनुपपूर में दिखाएंगे दम, प्रदेश स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में चयनित

locationबड़वानीPublished: Nov 14, 2022 12:15:34 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

-धार जिले के सरदारपुर में स्कूलीय संभाग स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा आयोजित की गई थी, बड़वानी जिले के विद्यार्थी प्रदेश स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में चयनित

Students selected in state level football tournament

Students selected in state level football tournament

विशाल यादव…
बड़वानी.
धार जिले के सरदारपुर में स्कूलीय संभाग स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा आयोजित की गई थी। इसमें निमाड़ जिला बड़वानी के विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जिले व स्कूल का नाम रोशन किया है। उत्कृष्ट स्कूल बड़वानी के छात्र सार्थक बामनिया, अंजड़ से छात्र तौसीफ मंसूरी व अयान मिर्जा का बालक वर्ग अंडर 17 व उत्कृष्ट स्कूल बड़वानी के सौरभ सेन, राजवीर कुमावत, अंजड़ से राहुल बामनिया व कृष कुशवाह का चयन स्कूलीय प्रदेश स्तरीय स्पर्धा 2022 के लिए हुआ है। ये स्पर्धा 14 नवंबर को जिला अनुपपूर में आयोजित की जाएगी। चयनित छात्र प्रदेश स्तरीय स्पर्धा में भाग लेकर जिले का प्रतिनिधित्व करेेंगे। इनकी इस सफलता पर परिजन, स्कूल स्टाफ सहित मित्रों ने उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी है।

वहीं, इंदौर संभाग क्रिकेट टीम के कप्तान बने सेंधवा के आरिश शेख
SENDHWA. मंदसौर में आयोजित होने वाले अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए इंदौर डिवीजन की टीम का चयन किया गया है। सेंधवा के क्रिकेटर आरिश शेख को इंदौर टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। इंदौर टीम ने नर्मदा पुरम की टीम को हराकर जीत हासिल की है। नर्मदा पुरम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 64 रनों का लक्ष्य रखा। जिसे इंदौर डिवीजन ने मात्र 10 ओवर में ही 4 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। मैच के मैन ऑफ द मैच आरिश शेख को घोषित किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो