scriptरूठ कर पत्नी के मायके जाने से हैवान बना पति, उड़ा दी 16 बकरों की गर्दन | The husband became angry after leaving his wife's maternal home, blew | Patrika News

रूठ कर पत्नी के मायके जाने से हैवान बना पति, उड़ा दी 16 बकरों की गर्दन

locationबड़वानीPublished: Sep 28, 2021 05:56:45 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

युवक के सिर पर इस कदर खून सवार था कि जो भी सामने आया उस पर हमला करते गया।

goat KILLING

बड़वानी. जिले में पति पत्नी के झगडे में बेजुवानों की जान चली गई। मामला राजपुर थाना क्षेत्र के मोरानी गांव की है। जहां पत्नी के रूठकर मायके जाने से गुस्साए पति ने गुस्से में जो भी सामने आया उस पर हमला कर दिया। आरोपी दुर्गेश ने गुस्से में 16 बकरे-बकरियों की गर्दन काट कर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी दुर्गेश मोरानी गांव में रहता है। दुर्गेश ने पत्नी के मायके चले जाने से गुस्से में गांव की 16 बकरा-बकरियों की हत्या कर दी। ये बकरियां गांव के दूसरे लोगों की थी। बताया जा रहा है कि आरोपी इतने गुस्से में था कि पहले अपने परिवार के सदस्यों से लड़ गया फिर जो भी सामने आया उससे विवाद करने लगा। पति को शक था कि पत्नी के रूठने के पीछे यही लोग है और पड़ौस के लोगों ने उसकी पत्नी को सिखाया है इसलिए वह मायके चली गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84hi08

दुर्गेश इतने गुस्से में था कि धारदार हथियार हाथ में लिए पागलों की तरह यहां वहां घूम रहा था वो अपने रिश्तेदारों के घर भी गया। उसे शक था कि रिश्तेदारों ने ही बरगलाया है। ये तो गनीमत रही कि कोई भी शख्स दुर्गेश के सामने नहीं आया। किसी ने कमरे में तो किसी ने घर से भागकर अपनी जान बचाई।

आरोपी दुर्गेश इतने गुस्से में था कि खुलेआम हथियार लिए गांव में घूमता रहा और डर के मारे लोग गरों में छुप गए। जब गांव में उसे कोई आदमी नहीं दिका तो गुस्सा आखिरकार बेजुबान जानवरों पर उतर गया और उसने एक-एक कर 16 बकरे- बकरियों की गर्दन काट दी।

घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। पुलिस ने मृत बकरा-बकरियों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

goat_inside.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो