मंदिर की दान पेटियों से रुपए ले उड़े बदमाश, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर होगी मामले की जांच

दान पेटियों पर हाथ साफ किया, कॉलोनी से दिनदहाड़े बाइक चोरी, सीसीटीवी में घटना कैद, जांच में जुटी पुलिस

By: vishal yadav

Published: 12 Jul 2021, 11:14 AM IST

बड़वानी. शहर से सटे दो प्रसिद्ध मंदिरों में बीते 24 घंटे के दौरान चोरी की घटना हुई है। इस दौरान मंदिरों की दानपेटी से बदमाश रुपए ले भागे। वहीं एक कॉलोनी से बाइक चोरी हुुई है। घटना के बाद रविवार को संबंधितों ने कोतवाली थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले जांच में लिए है।
शहर से चार किमी दूर पाटी मार्ग स्थित दिगंबर जैन समाज के तीर्थ स्थल पाŸवगिरि में शनिवार रात्रि बदमाशों ने दान पेटी पर हाथ साफ किया। समाज के ऋषभ दोशी ने बताया कि रविवार सुबह चोरी की सूचना मिली। बदमाशों ने चैनल गेट का ताला तोड़ दिया। साथ ही अन्य दरवाजे तोड़कर मंदिर में प्रवेश किया और दानपेटी में जमा 15 से 20 हजार रुपए गायब कर दिए। वहीं शहर के नवलपुरा के पीछे स्थित रुकमणी कॉलोनी में दिनदहाड़े बाइक चोरी हो गई। फरियादी नरेंद्र गेहलोत ने बताया कि घटना शनिवार दोपहर की है। घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। एक युवक बाइक लेकर गया है। जिसकी क्लिप पुलिस को सौंपी है।
रात में निकाले रुपए, एक पेटी में चिल्लर रह गई थी
सिलावद रोड स्थित प्राचीन संकट मोचन हनुमान मंदिर में शनिवार-रविवार रात्रि के दौरान अज्ञात बदमाश दान पेटी तोड़कर चिल्लर ले भागे। पंडित राजेश शर्मा ने बताया कि शनिवार रात्रि 10 बजे ही दान पेटियों से राशि निकाली गई थी, नहीं तो वह भी चोरी हो जाती। ये घटना अलसुबह तीन बजे होने की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह छह बजे मंदिर पहुंचे तो घटना का पता चला। इसके बाद सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। साथ ही सीसीटीवी फुटेज देखे। दान पेटी में एक हजार से 1500 रुपए तक चिल्लर थी।
आरोपितों को जल्द पकड़ेंगे
हनुमान मंदिर व जैन समाज मंदिर में दानपेटियों व रुकमणी नगर से बाइक चोरी की घटना पता चली है। सीसीटीवी सहित अन्य तकनीकी माध्यमों से जांच कर रही है। आरोपितों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।
-राजेश यादव, टीआइ बड़वानी

Show More
vishal yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned