scriptजानिएं… कहां सुने मकानों में हुई चोरी, सीसीटीवी की नजर से नहीं बच पाए बदमाश | Theft in the house of Agarwal Colony | Patrika News

जानिएं… कहां सुने मकानों में हुई चोरी, सीसीटीवी की नजर से नहीं बच पाए बदमाश

locationबड़वानीPublished: Apr 18, 2022 05:41:56 pm

Submitted by:

vishal yadav

दो सुने मकान में खिड़की की जाली निकाल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया, अग्रवाल कॉलोनी में हुई घटना

 Theft in the house of Agarwal Colony

Theft in the house of Agarwal Colony

BADWANI/सेंधवा.
नगर में एक बार फिर चोरी की घटनाओं के कारण आम लोगों में डर है। लोगों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की गई है। रविवार रात को निवाली रोड स्थित अग्रवाल कॉलोनी के दो सुने मकान में खिड़की की जाली निकाल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी के बाद निर्माणाधीन मकान में हाथ पैर धोकर सीसी कैमरा नजर आने पर मुंह ढक कर भाग गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कॉलोनी के मंदिर वाली गली में धनराज जैन व बैंक कर्मी के सुने मकान की। खिड़की की लोहे की जाली को निकाल कर चोर मकान में घुसे करीबन दो घंटे तक उन्होंने घर मे अलमारी सहित अन्य जगहों को उथल-पुथल कर चोरी की वारदात को अंजाम देकर बाहर निकल गए। साथ ही निर्माणाधीन मकान से बाल्टी लेकर हाथ पैर धोकर बैठ गए, तभी उनकी नजर पास की दीवार पर लगे सीसी कैमरे पर गई तो उन्होंने मुंह ढंक कर भाग गए। कैमरे में दो चोर दिखाई दे रहे है।
दो घरों में चोरी की घटना हुई
चोरी की वारदात की खबर जब लगी जब धनराज जैन के मकान का मुख्य दरवाजा पड़ोसी ने खुला देख जैन को आवाज दी। आवाज का रिप्लाय नहीं आने पर उन्होंने घर को देखा तो समान बिखरा देख चोरी की आशंका से जैन को फोन लगाया तो पता चला कि वे विगत 15 दिन से इलाज के लिए बाहर गए हुए है। इस वारदात के बाद चार दिन की छुट्टी पर गए बैंक कर्मी के सुने मकान को भी देखा तो उनकी भी खिड़की खुली मिली व सामान बिखरा होने से उन्हें तत्काल सूचना दी गई। मकान मालिक के आने के बाद शाम को पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौका वारदात का निरीक्षण भी किया। मकान मालिक के अनुसार नकदी पैसे, सोने चांदी के छोटे आभूषण की चोरी होने की आशंका जाहिर की है। कॉलोनी रहवासी सुनील अग्रवाल ने बताया कि कॉलोनी में पिछले कुछ माह पूर्व भी इसी तरह की चोरी की वारदात हुई है जिसमे वैष्णव परिवार, शिव मंदिर, पारस अग्रवाल के मकान में चोरी की वारदात हुई थी। बढ़ती चोरी से अब लोग सुने मकान को छोडऩे व बाहर जाने से डरने लगे है। लोगों ने पुलिस गश्त बढाने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो