scriptBadwani News : पुरानी पेंशन बहाली के लिए करना होगा संघर्ष | Will have to struggle for restoration of old pension | Patrika News

Badwani News : पुरानी पेंशन बहाली के लिए करना होगा संघर्ष

locationबड़वानीPublished: Sep 25, 2022 08:09:56 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

संयुक्त आंदोलन के लिए शहर में शिक्षक-अध्यापक संयुक्त मोर्चा की बैठक हुई, पुरानी पेंशन बहाली के लिए करना होगा संघर्ष

 Will have to struggle for restoration of old pension

Will have to struggle for restoration of old pension

विशाल यादव…
बड़वानी. प्रदेश के सभी शिक्षकों अध्यापकों और अन्य कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाली करने, सेवा अवधि की गणना में वरिष्ठता नियुक्ति दिनांक से मान्य करने, क्रमोन्नति, पदोन्नति, ग्रेच्युटी आदि मांगों की पूर्ति के लिए एकजुटता से ही संघर्ष करना होगा। ये बातें जिलाध्यक्ष शैलेंद्र जाधव ने सभी अध्यापक, शिक्षक संगठनों व पेंशन संगठनों के पदाधिकारियों की बैठक में कही।
सोमवार दोपहर शहर के जागर्स पार्क में हुई बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा कि हमें अपनी मांगों की पूर्ति करने के लिए संयुक्त रूप से ही संघर्ष करना होगा। कल संघर्ष से मांगों का पूरी होना संभव नहीं है, जो मांग पूरी होंगी भी उसमें कई भी कई प्रकार की विसंगति होगी, जो भविष्य में दुखदाई होगी। इसलिए संपूर्ण मांग को पूर्ण कराने के लिए संयुक्त रूप से लड़ेंगे। वहीं संयुक्त मोर्चा के हेमेंद्र मालवीय ने कहा कि 16 अक्टूबर को महेश्वर में होने वाले पेंशन का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में बड़वानी जिले से अधिक से अधिक संख्या मे उपस्थित रहेंगे। बैठक में अशोक कुशवाह ने वर्तमान में शिक्षकों के हो रहे आंदोलन को शासन द्वारा दमनात्मक कार्रवाई की निंदा की। बैठक में यशवंत चौहान, राधेश्याम यादव, नवीन गुप्ता, केशव यादव, राजपाल तोमर, श्याम भावसार, अखिलेश भावसार, कमल कुशवाह, रामेश्वर वर्मा, नीलेश भावसार, जाग्रति परिहार, रेखा बामनिया, दुर्गा चौहान सहित कई कर्मचारी उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो