लोकसभा चुनाव से पहले भारी मात्रा में कैश बरामद, पूछताछ में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

-एक सेंटरो गाड़ी से तीन लोग 17 लाख की नकदी ले जा रहे थे।

-रविवार को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी।

By: Rahul Chauhan

Updated: 17 Mar 2019, 04:56 PM IST

बागपत। जनपद पुलिस और स्टेटिक टीम की छापामारी में 17 लाख की नकदी पकड़ी गई है। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर चेकिंग के दौरान एक सेंटरो गाड़ी से तीन लोग 17 लाख की नकदी ले जा रहे थे, जो पूछताछ के दौरान नकदी की सही जानकारी नहीं दे सके। जिसके बाद पुलिस ने नकदी को सीज कर अग्रिम कार्रवाई कर दी है।

यह भी पढ़ें : उर्दू गेट तोड़ने पर फंसी योगी सरकार, हार्इकोर्ट के सवालों का जवाब देने में छूट सकते हैं पसीने

माना जा रहा है यह नगदी चुनाव में प्रयोग होनी थी जिसको पुलिस ने पहले ही जब्त कर लिया है। दरअसल, चुनाव आयोग के निर्देशन में बागपत जनपद के अंदर स्टेटिक टीम लगाई गई है। जिनके द्वारा रविवार को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान के सेंट्रो गाड़ी को पुलिस ने पकड़ा है। इस गाड़ी में कुछ लोग नगदी लेकर जा रहे थे।

 

पूछताछ के दौरान उन्होंने नकदी का कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। संतोषजनक जवाब न मिलने पर खेकड़ा पुलिस ने कैश को सीज कर दिया। सीज की गई धनराशि 17 लाख रुपए बताई जा रही है। जिसको खेकड़ा पुलिस ने पकड़ा है। एसपी रणविजय का कहना है कि पकड़े गए लोगों ने जहां से नगदी लेकर आए हैं उन लोगों के नाम बताएं हैं।

यह भी पढ़ें : इस नेता ने दिया बड़ा ऐलान, बोले-देश का बंटवारा रोकने के लिए कांग्रेस को दें वोट, तिलिमला सकती है भाजपा

उनको सूचना कर दी गई है। अगर नगदी की सही जानकारी यह लोग देते हैं तो ठीक है, नहीं तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।एसपी ने बताया कि काफी पूछताछ के बाद भी नगदी की सही जानकारी नहीं मिल रही है। पुलिस ने सभी नकदी को सीज कर दिया है। यह नगदी चुनाव में प्रयोग के लिए इस्तेमाल करने का अनुमान लगाया जा रहा है। जिसका दुरुपयोग किया जाना था।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned