scriptदो पक्षों में इस बात को लेकर हुई कहासुनी तो निकल गए हथियार, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह, देखें वीडियो | 5 injured in fight between two groups | Patrika News

दो पक्षों में इस बात को लेकर हुई कहासुनी तो निकल गए हथियार, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Aug 23, 2019 05:47:17 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-दोनों तरफ से धारदार हथियार चले और फायरिंग हुई
-जिसमें महिलाओं समेत आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं
-जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया है

screenshot_from_2019-08-23_17-38-43.jpeg
बागपत। जिले के कोतवाली बडौत इलाके में आपराधिक वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां आए दिन हत्याएं हो रही है, तो वहीं लोगों में आपसी विवादों के चलते खूनी संघर्ष भी हो रहा रहे है। ताजा मामला बडौत कोतवाली क्षेत्र का है। जहां दिन निकलते ही दो पक्षों में मामूली विवाद के चलते खूनी संघर्ष हो गया।
यह भी पढ़ें

इस IAS ऑफिसर ने जिस जेल का किया उद्घाटन उसी में रहना पड़ा था बंद, पी. चिदंबरम से मिलती-जुलती है कहानी

जिसके बाद दोनों तरफ से धारदार हथियार चले और फायरिंग हुई। जिसमें महिलाओं समेत आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मामले की तफ्तीश में जुटे हैं। दरअसल, मामला कोतवाली बडौत इलाके का है जहां का हिलवाड़ी गांव का है। जहां दिन निकलते ही गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा और जमकर धारदार हथियार और लाठी डंडे चले।
यह भी पढ़ें

तीन तलाक पर देवबंदी उलेमा ने दिया ऐसा बयान, आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाले ताज मोहम्मद और नियाज मोहम्मद के बीच किसी मामूली विवाद में खूनी संघर्ष हो गया और दोनो के लोग हाथों में लाठी डंडे , धारदार हथियार व तमंचे लेकर भीड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। जिसके चलते दोनों पक्षों की महिलाओं समेत 5 लोग घायल हो गए। संघर्ष के दौरान पड़ोस में ही रहने वाले जुल्फिकार की 8 साल की बेटी भी गोली लगने से घायल हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो