Video: 5 साल की मासूम ने पुलिस से कहा- मेरी मां को वापस ला दो, पुलिस ने दिया रटारटाया जवाब

sharad asthana | Publish: Dec, 22 2018 10:52:29 AM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

बागपत में 5 साल की पिंकी पुलिस से लगा रही अपनी मां को ढूंढने की गुहार

 

सचिन त्‍यागी, बागपत। पांच साल की मासूम जनपद की पुलिस से अपनी मां को लाने की गुहार लगा रही है, लेकिन यूपी पुलिस का वहीं पुराना रवैया, देखते हैं। जांच कर रहे हैं। तलाश कर रहे हैं। हां, ये सब सुनते हुए 15 दिन हो चुके हैं और मासूम की मां अब तक गायब है। बच्‍ची की नजरें अपनी मां को तलाश रही हैं और पुलिस से उम्‍मीद के साथ अब तक दो-तीन बार पूछ चुकी है लेकिन पुलिस का एक ही जवाब, तलाश कर रहे हैं। मासूम पिंकी एक गरीब किसान के प‍रिवार का हिस्‍सा है। उसकी आंखें नम थी। हाथ में फोटो और आंखों में एक तलाश थी। वह घर पर भी बार-बार अपनी दादी से पूछ रही है कि मां कब आएगी। इसके बाद दादी का दिल पसीज जाता है और वह उसको सीने से लगाकर कहती हैं, मम्मी बाहर गई है। जल्दी ही आ जाएगी।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम महिला ने बिना पति के पूछे मंदिर के लिए दान में दे दी अपनी जमीन, जानिए फिर क्‍या हुआ

6 दिसंबर से गायब है महिला

दरअसल, मामला बागपत जनपद के चांदीनगर थाना क्षेत्र के ललियाना गांव का है। वहां एक किसान परिवार की महिला अनीता 6 दिसंबर से गायब है। परिवार खेत पर गया हुआ था और महिला घर से बाजार गई लेकिन आज तक घर नहीं लौटी। परिजनों ने इसकी शिकायत चांदी नगर थाने में की। आरोप है क‍ि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 10 दिन बाद मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस जागी तो परिजनों की सुध ली लेकिन 15 दिन बीत जाने के बाद भी अनीता का पता नहीं चल पाया है। अनिता की जेठानी राजेश ने बताया कि वह 6 दिसंबर से गायब है। उसकी बेटी पिंकी बार-बार अपनी मां के बारे में पूछती है। उन्‍होंने थाने में भी शिकायत की थी। कई बार चक्‍कर भी काट चुके हैं लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उनका कहना है क‍ि घर में कोई लड़ाई-झगड़ा भी नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: कोर्ट ने खारिज की 5 आरोपियों की जमानत याचिका, देखें वीडियो

पुलिस ने कहा- जांच चल रही है

वहीं, पुलिस को अब तक उसका कोई लिंक भी नहीं मिला है। चांदी नगर थाना प्रभारी चितवन सिंह से जब इस बारे में बात की गई तो उनका कहना था कि मामले की जांच चल रही है। जल्दी महिला को बरामद कर लिया जाएगा लेकिन इस जवाब से न तो महिला के परिजन संतुष्ट हैं और न ही मासूम को मां ही मिल पाई है।

यह भी पढ़ें: अपने शहर में पहले दिन ही छा गया 'बउआ सिंह', इतने बंपर शो में कमा दिए लाखाें रुपये

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned