बागपत तीन दिनों में आधा दर्जन लोगों की हत्या, पुलिस का दावा- जल्द होगा मामलों का खुलासा, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 20 Jul 2019, 05:44:14 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-बुजुर्ग की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया

-फ़िलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश में जुटी है

-एक आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है

बागपत। पिछले तीन दिनों में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक के बाद एक हुई आधा दर्जन लोगों की हत्या की वारदात के बाद जिला दहल उठा है। कहीं अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है, तो कहीं मामूली विवाद के चलते हत्या की सनसनीखेज वारदात के मामले सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: उपचार के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत के बाद परिवार ने किया हंगामा तो पुलिस ने कराया शांत

ताजा मामला खेकड़ा थाना इलाके का है। जहां मामूली कहासुनी के चलते पड़ोस के ही रहने वाले एक सख्स ने बुजुर्ग की ईंटों से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी। बुजुर्ग की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया। फ़िलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश में जुटी है और एक आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस के अधिकारी तमाम वारदातों का जल्द ही खुलासा करने की बात कह रहे हैं, जबकि कुछ वारदातो को अंजाम देने वाले अपराधियों तक का अब तक सुराग नहीं लग सका है।

बता दें कि 17 जुलाई को बिनोली थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में एक अज्ञात युवक की चाकुओं से गौदकर हत्या करने के बाद शव को नदी में फेंककर बदमाश फरार हो गए थे। 18 जुलाई को सिंघावली थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव के जंगलो में एक अज्ञात महिला का बुरी तरह से जला हुआ शव मिला। जिसकी जलाकर हत्या कर बदमाश शव को फेंककर फरार हो गए थे। 18 जुलाई को ही बडौत कोतवाली इलाके के छछरपुर गांव में शराब पीने के चलते हुए विवाद में युवक की उसके साथियों ने ही हत्या कर शव जंगलो में फेंक दिया था। वहीं 19 जुलाई को चांदीनगर थाना क्षेत्र के खेला गांव में एक युवक की घर से बुलाकर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सिंघावली थाना क्षेत्र के कस्बा अमीनगर सराय में सिंचाई विभाग के रिटायर्ड बाबू बुजुर्ग जो कि किराना की दुकान करते थे कि दिनदहाड़े उनकी दुकान में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें: इस स्मार्ट सिटी में लोगों को मिलने जा रही फ्री इन्टरनेट की सुविधा

इन सभी वारदातों का पुलिस अभी तक सुराग भी नहीं लगा पाई थी कि एक और बुजुर्ग की हत्या की वारदात ने पुलिस को चुनौती दी है। मामला खेकड़ा थाना इलाके का है जहां औरंगाबाद मोहल्ले में रहने वाले 70 वर्षीय रामपाल सिंह का पड़ोस में ही रहने वाले जोगिंदर के साथ मामूली विवाद चला आ रहा था। जिसके चलते ही जोगिंदर शराब के नशे में था। दोनों के बीच झगड़ा हो गया। जिसके चलते उसकी ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश में जुटी है और पुलिस ने आरोपी पक्ष के मोनू नाम के एक युवक को हिरासत में लिया है और पुलिस के अधिकारी जल्द ही वारदात का खुलसा करने की बात कह रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned