स्कूल जाते समय बस अड्डे के पास से 9वीं की छात्रा का हुआ अपहरण, पांच दिन बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

मुख्य बातें

  • स्कूल जाते समय छात्रा का हो गया था अपहरण
  • परिवार ने पांच लोगों पर लगाया छात्रा का अपहरण करने का आरोप
  • पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का पता लगाने में जुटे

By: Nitin Sharma

Published: 05 Sep 2019, 05:45 PM IST

बागपत। थाना बिनौली क्षेत्र से गत 31 अगस्त को कक्षा 9 की एक छात्रा का अपहरण हो गया था। परिजनों ने इस मामले में पांच युवकों के विरूद्ध थाना बिनौली में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस पांच दिन बाद भी छात्रा का सुराग नहीं लगा सकी है। परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है और एसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई करने व छात्रा को बरामद कराने की गुहार लगाई है।

खुशखबरी: इस शहर में लगने जा रही बड़ी विदेशी कंपनी, हजारों बेरोजगार युवाओं को मिलेगी नौकरी

परिजनों के अनुसार, उनकी 15 वर्षीय पुत्री बिनौली क्षेत्र के एक बालिका इंटर कॉलेज में पढ़ती है। गत 31 अगस्त को सुबह करीब 7 बजे घर से कॉलेज के लिए चली थी। उनका आरोप है कि बिनौली बस अड्डे पर पांच युवक उसका अपहरण कर ले गए। इस संबंध में परिजनों ने रविवार को थाना बिनौली में पांच युवकों का नामजद कराते हुए लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने तो अभी तक छात्रा को बरामद किया है और न आरोपियों के विरूद्ध ही कोई कार्रवाई की है। उनका आरोप है। जब वह जानकारी है के लिए थाना बिनौली पहुंचे तो थानाध्यक्ष ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया और गाली गलौच करते हुए उन्हें थाने से भगा दिया है।

Video: चार साल पहले हुई थी शादी, बेटी को दिया जन्म तो पति ने दे दिया तीन तलाक और फिर...

छात्रा को बरामद कराने की लगाई गुहार

परिजनों ने इस संबंध में एसपी से शिकायत की है और आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई कराते हुए छात्रा को बरामद कराने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि अगर छात्रा बरामद नहीं हुई तो वह धरना प्रदर्शन करेंगे। वहीं पुलिस मामले की जांच आरोपियों का पता लगाने के साथ ही छात्रों को बरामद करने के प्रयास में जुटी है।

Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned