ट्रैक्टर से टकराई बस, इसके बाद दिखा ऐसा नजारा, जिसे देखकर लोगों के निकल आए आंसू

  • ओवरटेक करते समय ट्रैक्टर से टकराई बस
  • एक दर्जन से ज्यादा महिलाएं घायल

 

बागपत. ढिकौली-रटौल मार्ग पर बुधवार को ओवरटेक करते एक बारात की बस आगे चल रहे टैक्टर से जा टकराई, जिससे ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई और चालक व ट्राली में सवार करीब एक दर्जन महिलाएं घायल हो गई। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और मार्ग पर जाम लग गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जाम खुलवाया । पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी पिलाना में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें: स्वास्थ का सर्टिफिकेट बांटने वाले पैथोलॉजी लैब की सच्चाई जानकर लोगों के पांव तले से खिसक गई जमीन

थाना चांदीनगर के गांव ढिकौली निवासी रतन पुत्र राजेंद्र पांची-रटौल मार्ग पर खेत हैं। उसने खेत में धान की फसल बोई हुर्ह है। बुध्वार को धान की कटाई का कार्य चल रहा था। धान की कटाई कर दोपहर करीब एक बजे वह ट्रैक्टर-ट्राली लेकर घर वापस लौट रहा था। ट्राली में करीब एक दर्जन महिलाएं सवार थी, जो कटाई करने के लिए गई हुई थी। इस दौरान पांची-रटौल मार्ग पर गेस प्लांट से आगे पीछे से आ रही एक बारात की बस ट्रैक्टर को ओवरटेक करने लगी। ओवरटेक करते समय बस ट्रैक्टर से जा टकराई। जिससे टैक्टर-ट्राली पलट गयी और उसमे बैठी करीब एक दर्जन महिलाएं, चालक व दो नौकर नीचे दब कर घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: इस शातिर गिरोह से भारी मात्रा में मिले अमेरिकी डॉलर, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और मार्ग पर जाम लग गया। सूचना पाकर थानाध्यक्ष चांदीनगर धर्मेंद्र संधु भी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और जाम खुलावाया। पुलिस ने ग्रामीणों की मद्द से घायलों को ट्राली के नीचे से निकाला और उन्हें उपचार के लिए सीएचसी पिलाना भिजवाया। जहां से तीन घायलों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। घायलों में ट्रैक्टर चालक रतन के अलावा मध्यप्रदेश निवासी उनके नौकर शंकर व श्यामलाल, गांव पांची निवासी खुर्शीदा पत्नी इलियास, नसीमा पत्नी ताहिर, रुखसाना पत्नी निसार, अमरेश पत्नी देवदत्त, सोनम पुत्री देवदत्त, ममता पत्नी नीरज और फुलमीजरा पत्नी हारून शामिल हैं। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned